Surya Rashi Parivartan 2023: आधी रात से बदल जाएंगे इन लोगों के सितारे, बरसेगा इतना धन कि छोटी पड़ जाएगी तिजोरी
Advertisement

Surya Rashi Parivartan 2023: आधी रात से बदल जाएंगे इन लोगों के सितारे, बरसेगा इतना धन कि छोटी पड़ जाएगी तिजोरी

Surya Gochar 2023:  14 जनवरी की आधी रात के बाद सूर्य भगवान धनु से मकर राशि में चले जाएंगे. इसी कारण 15 जनवरी को मकर संक्रांति मनाई जाएगी. कुछ राशि वालों को इस गोचर के कारण जबरदस्त फायदा मिलेगा, जबकि कुछ राशि वाले नुकसान में रहेंगे. सूर्य गोचर से किसका कैसा होगा हाल, जानिए.

Surya Rashi Parivartan 2023: आधी रात से बदल जाएंगे इन लोगों के सितारे, बरसेगा इतना धन कि छोटी पड़ जाएगी तिजोरी

Sun Transit 2023: ज्योतिष बेहद प्राचीन विज्ञान है. इसमें ग्रह जब राशि बदलते हैं तो उसको बेहद अहम माना जाता है. ग्रहों के गोचर से सभी राशियां प्रभावित होती हैं. 14 जनवरी की आधी रात के बाद सूर्य भगवान धनु से मकर राशि में चले जाएंगे. इसी कारण 15 जनवरी को मकर संक्रांति मनाई जाएगी. कुछ राशि वालों को इस गोचर के कारण जबरदस्त फायदा मिलेगा, जबकि कुछ राशि वाले नुकसान में रहेंगे. सूर्य गोचर से किसका कैसा होगा हाल, जानिए:

 मेष 

बिजनेस के लिए विदेश जाने के योग बन रहे हैं लेकिन अज्ञात भय से तनाव में रह सकते हैं. नौकरी में अधिकारी सहयोग करेंगे. आय के स्रोत बनेंगे. आगे बढ़ने के रास्ते खुलेंगे लेकिन परिवर से दूर जाना पड़ सकता है.

वृष 

इस अवधि में आपको मेहनत ज्यादा करनी पड़ेगी. नौकरी और वर्कप्लेस में बदलाव हो सकता है. दोस्तों से सहयोग हासिल करेंगे. नौकरी में अधिकारियों के साथ आपका मन-मुटाव हो सकता है. आत्मविश्वास से भरे रहेंगे. खर्चों में इजाफा होगा.

मिथुन 

किसी धार्मिक यात्रा का प्लान बन सकता है. माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. अज्ञात भय से परेशान रहेंगे. नौकरी के सिलसिले में यात्रा कर सकते हैं. बातचीत में धैर्य रखें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. वर्कप्लेस पर चीजें आपके अनुकूल रहेंगी.

कर्क 

आत्मविश्वास में इजाफा होगा. बेकार के विवादों से परेशान रह सकते हैं. बिजनेस में मुश्किलें पैदा हो सकती हैं. लेकिन मानसिक शांति मिलेगी. संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है. 

सिंह

नौकरी में तरक्की के रास्ते खुलेंगे. इनकम बढ़ेगी और कारोबार में भी विस्तार होगा. पारिवारिक जीवन में मुश्किलें आ सकती हैं. मिजाज में चिड़चिड़ापन रह सकता है. किसी धार्मिक स्थान की यात्रा कर सकते हैं. पार्टनर के साथ झगड़ा हो सकता है. ज्यादा उत्साहित होने से बचें

कन्या 

सेहत का ख्याल रखें. परिवार का साथ पाएंगे और किसी बुजुर्ग महिला से धन प्राप्ति हो सकती है. विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं. इस दौरान काफी भागदौड़ रहेगी. मन अशांत रहेगा.

तुला 

तुला राशि जातकों की इनकम में इजाफा होगा. धार्मिक संगीत में रुचि बढ़ सकती है. कारोबार में इजाफा होगा. मन खुश रहेगा और धैर्यशीलता बढ़ेगी. अधिक क्रोध से बचें. स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां रह सकती हैं.

वृश्चिक

परिवार संग किसी धार्मिक यात्रा कर सकते हैं. मानसिक शांति मिलेगी. वाहन खरीद सकते हैं. वर्कप्लेस पर मेहनत ज्यादा करनी पड़ेगी. माता के साथ अनबन हो सकती है. नौकरी में आगे बढ़ने के अवसर मिलेंगे. पार्टनर के स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

धनु

दिल खुश रहेगा और कारोबार में भी बढ़ोतरी होगी. बिजनेस की वजह से विदेश यात्रा कर सकते हैं. बातचीत में धैर्य बरतें. पिता से मन-मुटाव रह सकता है. पढ़ने लिखने में रुचि बढ़ेगी.

मकर 

सूर्य भगवान इसी राशि में गोचर करेंगे. इस कारण आत्मविश्वास बढ़ा रहेगा हालांकि खर्च बढ़ेंगे. मुश्किलों से पाला पड़ सकता है. पिता की सेहत का ध्यान रखें और कारोबार पर अधिक ध्यान दें.

कुंभ 

धैर्य में कमी आएगी. दोस्तों से सहयोग हासिल करेंगे. खर्च बढ़ेंगे और मन भी परेशान रहेगा. इस दौरान मेहनत ज्यादा करनी पडे़गी और आवाज में भी कठोरता रहेगी. वर्कप्लेस पर मुश्किलें आ सकती हैं. 

मीन 

स्वास्थ्य को लेकर परेशान रह सकते हैं. बेकार के वाद-विवाद से बचें. मुश्किलों से सामना हो सकता है. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. पैतृक संपत्ति से पैसा हासिल हो सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news