Weekly Horoscope: इन 4 राशि वालों का चमकेगा करियर, ये लोग झेलेंगे तनाव; जानें कैसा रहेगा आपका अगला हफ्ता
Advertisement

Weekly Horoscope: इन 4 राशि वालों का चमकेगा करियर, ये लोग झेलेंगे तनाव; जानें कैसा रहेगा आपका अगला हफ्ता

Weekly Horoscope October 2021: 18 अक्‍टूबर से 24 अक्‍टूबर 2021 तक का समय कुछ राशि (Zodiac Sign) वालों के लिए बेहद शुभ (Very Auspicious) साबित होगा. इस दौरान उन्‍हें करियर में जबरदस्‍त लाभ होगा. 

(फाइल फोटो)

साप्‍ताहिक राशिफल: अक्‍टूबर महीने ( October 2021) का यह हफ्ता (Week) 4 राशि (Zodiac Sign) वालों के करियर लिए बहुत शुभ रहेगा. इन लोगों को प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिल सकता है या किसी बड़े प्रोजेक्‍ट में शामिल होने का मौका मिल सकता है. वहीं 18 अक्टूबर से 24 अक्टूबर 2021 तक का समय 3 राशि वालों के लिए तनावपूर्ण साबित होगा. आइए एस्‍ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के बेटे एस्‍ट्रो फ्रेंड चिराग दारुवाला से जानते हैं मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के जातकों के लिए 18 अक्टूबर से 24 अक्टूबर 2021 तक का समय कैसा रहेगा. 

  1. करियर के लिए शानदार रहेगा अगला हफ्ता 
  2. 4 राशियों के जातकों के पदोन्‍नति के योग 
  3. धन लाभ भी होगा 
  4.  
  5.  

मेष (Aries): गणेशजी कहते हैं कि किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मिलने की संभावना है, जो आपके करियर के लिए लाभदायक सिद्ध होंगे. पेशेवर जीवन में अच्छी नेटवर्किंग की सहायता से ही आप अपने लक्ष्य की ओर बढ़ने में सफल होंगे. अपने किसी दोस्त या रिश्तेदार की मुसीबत के समय सहायता करने से आप प्रशंसा के पात्र बन जाएंगे.

वृषभ (Taurus): गणेशजी कहते हैं कि परिवार के बुजुर्ग आपकी हर बात में आपका समर्थन करेंगे. आपके सोशल सर्कल में आप आकर्षण का केंद्र बने रहेंगे. इस हफ्ते आपको लंबे समय के बाद पार्टनर के साथ एकांत में समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा.

मिथुन (Gemini): गणेशजी कहते हैं कि व्यवसाय की बढ़ोतरी के लिए विदेश की यात्रा करने के संकेत हैं, जो अंत में लाभकारी सिद्ध होगी. कमीशन के आधार पर कार्यरत लोगों के लिए यह सप्ताह काफी फायदेमंद साबित होगा. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. पार्टनर के साथ समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा, जो आपका मन पूरे सप्ताह तरोताजा रखेगा.

कर्क (Cancer): गणेशजी कहते हैं कि वर्कप्लेस पर आपकी संगठित कार्यशैली और कुशलता से किए गए कार्यों का श्रेय आपको मिलेगा. उदारता में किए गए कोई अच्छे कार्य के लिए आपकी समाज में सराहना होगी. लंबे समय से दोस्तों को समय न दे पाने पर बिगड़े हुए रिश्तों में अब सुधार आने के संकेत हैं.

सिंह (Leo): गणेशजी कहते हैं कि लव लाइफ में आपको अपने पार्टनर के साथ समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा. आपकी इच्छा पूरी करने के लिए आपके परिवार वाले आपके समर्थन में खड़े होंगे. कुछ लोग इस सप्ताह आर्थिक तौर पर इंडिपेंडेंट हो जाएंगे. स्वास्थ्य से जुड़ी कोई समस्या नहीं होगी. प्रेम संबंधों में मिठास बढ़ने की संभावना है.

कन्या (Virgo): गणेशजी कहते हैं कि शिक्षा के क्षेत्र में विद्यार्थी और पेशेवर जीवन में प्रोफेशनल्स के लिए यह सप्ताह काफी लाभदायक सिद्ध होगा. वर्कप्लेस पर आपका अच्छा प्रदर्शन और कार्यकुशलता आपके सीनियर्स को लुभा लेगी. पैसों के मामलों में आपका सोचा-समझा निवेश आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूत बना देगा.

यह भी पढ़ें: Budh Guru Margi: कल से बदल जाएगी इन राशि वाले लोगों की किस्‍मत, 2 अहम ग्रह बदल रहे हैं चाल

तुला (Libra): गणेशजी कहते हैं कि प्रेम संबंधों के विवाह में बदलने के संकेत हैं. आर्थिक तौर पर आप अपनी आमदनी में वृद्धि के लिए अथक प्रयास करेंगे. नियंत्रित डाइट और एक्टिव जीवनशैली का पालन करने से ही आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा. वर्कप्लेस पर बड़ी से बड़ी समस्या का समाधान भी आप कुशलता से निकालने में सफल होंगे.

वृश्चिक (Scorpio): गणेशजी कहते हैं कि आपके द्वारा दिए गए सुझाव वर्कप्लेस पर आपके सीनियर्स को प्रभावित करेंगे जिससे आपकी कंपनी को भी लाभ मिलने के संकेत हैं. परीक्षा में आए अच्छे परिणाम विद्यार्थियों को मनचाही नौकरी दिलाने में लाभदायक सिद्ध होंगे.

धनु (Sagittarius): गणेशजी कहते हैं कि पेशेवर जीवन में किसी नए प्रोजेक्ट को करने के लिए आपको कमर कस लेनी चाहिए. परिवार के बुजुर्गों की सलाह पर काम करने से आपको जीवन में सफलता प्राप्त होगी. इस सप्ताह किसी की असहनशील बातें आपको विचलित कर सकती हैं.

मकर (Capricorn): गणेशजी कहते हैं कि अपने अच्छे प्रदर्शन से विद्यार्थी अपने टीचर और सीनियर्स का दिल जीतने में सफल होंगे. कुछ लोगों के लिए आर्थिक स्थिति के सुधरने की संभावना है. परिवार के साथ घूमने जाना आनंदमय होगा. आपके सोशल सर्कल में आप किसी महत्वपूर्ण कार्यक्रम में निमंत्रित होंगे.

कुंभ (Aquarius): गणेशजी कहते हैं कि लव लाइफ आपको उत्साहित करेगी. व्यावसायिक जीवन में सहकर्मियों के साथ मिलकर काम करना आपके हित में होगा. इस सप्ताह आवश्यकता के अनुसार निवेश का कोई नया विकल्प आपके सामने प्रस्तुत होने की संभावना है.

मीन (Pisces): गणेशजी कहते हैं कि आवश्यकता से ज्यादा आत्मविश्वास पेशेवर जीवन में आपके लिए नुकसानदेह साबित हो सकता है. लंबे समय के बाद पुराने दोस्तों से मिलने के योग बन रहे हैं. परिवार में किसी की बिगड़ती सेहत घर में तनाव का माहौल बनाए रख सकती है

Trending news