Weekly Horoscope: वर्कप्‍लेस पर सहयोगी पहुंचाएंगे नुकसान, 7 दिन तक रहें सावधान!
Advertisement

Weekly Horoscope: वर्कप्‍लेस पर सहयोगी पहुंचाएंगे नुकसान, 7 दिन तक रहें सावधान!

Weekly Numerology Horoscope: अगले 7 दिन तक कुछ लोगों को करियर के मामले में सावधानी बरतने की जरूरत है. खासतौर पर ऑफिस में सहयोगियों से बातचीत करते समय बहुत सतर्क रहें. 

फाइल फोटो

Weekly Numerology Horoscope 17 to 23 April: इस हफ्ते कुछ लोगों को अपने वर्कप्‍लेस पर सावधानी बरतने की जरूरत है, वरना सहयोगी नुकसान पहुंचा सकते हैं. आइए महर्षि कपि गुरुकुल के संस्थापक ज्योतिषाचार्य आलोक अवस्थी 'वेदाश्वपति' से जानते हैं कि अगला हफ्ता (17 से 23 अप्रैल 2022) सभी मूलांक के जातकों के लिए कैसा रहेगा.

मूलांक 1 (Mulank 1): इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में विरोध का सामना करना पड़ेगा परन्तु संघर्ष के साथ धन लाभ भी प्राप्त करेंगे. वैवाहिक जीवन में आपसी विश्वास बढ़ेगा और परिवार में संबंध बेहतर होंगे. इस सप्ताह निवेश से बचने का प्रयास करें. यात्रा के लिए सप्ताह का मध्य भाग अच्छा रहेगा.
शुभ रंग : केसरिया, शुभ अंक : 3

मूलांक 2 (Mulank 2): इस सप्ताह वैवाहिक जीवन में सुख प्राप्त करेंगे और अविवाहित हैं तो नया सम्बन्ध प्रारम्भ होने का योग बन रहा है. धन-लाभ सामान्य रहेगा परन्तु खर्चे भी कुछ कम होंगे. पेट एवं डिप्रेशन की समस्या होने की सम्भावना है.
शुभ रंग : खाकी/भूरा, शुभ अंक : 5

मूलांक 3 (Mulank 3):  इस सप्ताह आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. वैवाहिक जीवन संघर्षमय रहेगा एवं परिवार में मनमुटाव की सम्भावना है. सप्ताह के अंत में स्वास्थ्य के लिए सावधान रहें. हृदय, रक्त विकार की संभावना है.
शुभ रंग : केसरिया, शुभ अंक :  5

मूलांक 4 (Mulank 4): इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में आपकी मेहनत से सफलता प्राप्त करेंगे. भागदौड़ बढ़ेगी एवं मानसिक तनाव अधिक रहेगा. वैवाहिक जीवन में अहंकार दूरी का कारण बनेगा. वाहन चलाते हुए क्रोध पर नियंत्रण रखें.
शुभ रंग : नेवी ब्लू, शुभ अंक : 1

मूलांक 5 (Mulank 5): इस सप्ताह के प्रारम्भ में खर्चे बढ़ेंगे परन्तु गुरुवार से आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. वैवाहिक जीवन में चली आ रही समस्याएं कम होंगी. इस सप्ताह बनी निवेश की योजनाएं भविष्य में लाभ देंगी. उदर एवं किडनी की समस्या होने की संभावना है.
शुभ रंग : नेवी ब्लू, शुभ अंक : 1

यह भी पढ़ें: Shani Gochar 2022: शनि बदलने जा रहे हैं राशि, इन लोगों पर डालेंगे सबसे ज्‍यादा असर!

मूलांक 6 (Mulank 6): यह सप्ताह आर्थिक रूप से लाभ प्राप्त करेंगे परन्तु सहकर्मियों से कुछ सावधान रहें. वहां चलाते हुए दुर्घटना होने की संभावना है. सरकार से लाभ प्राप्त अथवा प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो सफल होंगे.  
शुभ रंग : हल्का बैंगनी, शुभ अंक : 3

मूलांक 7 (Mulank 7): इस सप्ताह किसी विशेष व्यक्ति से भेंट मन को उत्साहित करेगी. सप्ताह के मध्य में धन लाभ होने से मन प्रसन्न होगा. सप्ताह के अंत में परिवार में स्वास्थ्य समस्याओं के कारण भागदौड़ रहेगी.
शुभ रंग : गुलाबी, शुभ अंक : 2

मूलांक 8 (Mulank 8): यह सप्ताह आपकी समस्याओं को कम करेगा. आर्थिक लाभ होने से आत्मविश्वास बढ़ेगा. संतान की मांगों को पूरा करने के लिए समय निकालना मुश्किल लगेगा. माता-पिता को स्वास्थ्य समस्या होने के आसार हैं सचेत रहें.
शुभ रंग : हल्का बैंगनी, शुभ अंक : 3

मूलांक 9 (Mulank 9): इस सप्ताह आपका आत्मविश्वास बढ़ा रहेगा. भाग्य आपका साथ देगा और कुछ पुराने रुके हुए कार्य भी बनते दिखाई देंगे. जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने की योजना बना सकते हैं. उदर एवं गुप्तांग से जुड़ी समस्याएं परेशान करेंगी.
शुभ रंग : हल्का लाल, शुभ अंक : 1

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news