इस हफ्ते भाग्‍य का कितना मिलेगा साथ, साप्‍ताहिक टैरो राशिफल से जानें अपना हाल
Advertisement

इस हफ्ते भाग्‍य का कितना मिलेगा साथ, साप्‍ताहिक टैरो राशिफल से जानें अपना हाल

फरवरी 2022 का दूसरा हफ्ता सभी 12 राशि वालों के लिए कैसा रहेगा. किसे पैसा मिलेगा और किसे प्‍यार मिलेगा, आइए वीकली टैरो होरोस्‍कोप से जानते हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्‍ली: यह हफ्ता बेतहाशा खर्च कराएगा या अचानक धन दिलाएगा. किसको तरक्‍की मिलेगी और किसे प्‍यार मिलेगा. टैरो कार्ड रीडर मॉड मॉन्‍क अंशुल से जानते हैं यह 7 फरवरी से 13 फरवरी का यह समय सभी 12 राशि वालों के लिए कैसा रहेगा. 

  1. बहुत खास है फरवरी का दूसरा हफ्ता 
  2. वैलेंटाइंस वीक में किसे मिलेगा प्‍यार 
  3. पढ़ें अपना साप्‍ताहिक टैरो राशिफल 

मेष (Aries)

यह आपके पहले किए गए कामों का फल पाने का समय है, चाहे वे काम अच्छे हों या बुरे. यदि आपके पास अदालती मामले हैं तो उस दिशा में कार्रवाई करने के लिए यह सप्ताह एक अच्छा समय होगा. आपको न्याय मिलेगा. अपने जीवन में संतुलन पाने के लिए समय निकालें. जीवन के महत्वपूर्ण पहलुओं पर निर्णय लेने से पहले दो बार सोचें.

वृषभ (Taurus)

अच्छा अंत और नई शुरुआत इस सप्ताह की थीम है. पिछले कुछ महीनों में आप मानसिक रूप से थक चुके हैं, यह परिस्थितियों को देखने और खुद को प्राथमिकता देने का समय है. एक नए रिश्ते या एक नए चरण की शुरुआत होगी, जैसे कि शादी या सगाई. यह समय विशेष रूप से उन लोगों के लिए अच्छा है जो अपना निवास स्थान बदलने वाले हैं.

मिथुन (Gemini)

इस सप्ताह संयमित रहें और कोशिश करें कि विवाद में न पड़ें. यह समय अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ समय बिताने का है. उनके साथ फिर से जुड़ने का प्रयास करें और यदि कोई गलतफहमी हो तो उसे दूर करें. यह सप्ताह कुछ धीमा रहेगा, लेकिन समय का आनंद लें.

यह भी पढ़ें: वैलेंटाइंस डे वीक: 'इश्‍कजादों' पर बरसेगा प्‍यार, पढ़ें अपना लव राशिफल

कर्क (Cancer)

यह सप्ताह व्यस्त और उथल-पुथल वाला रहेगा, लेकिन यदि आप व्यावहारिक रूप से और निर्णायक होकर निर्णय लेने में सक्षम हैं तो यह आपके लिए बहुत अनुकूल रहेगा. अप्रत्याशित और अच्छे अवसर आएंगे, छोटे-मोटे विवाद भी होने की संभावना है.

सिंह (Leo)

यह समय आपके लिए सावधानीपूर्वक मूल्यांकन करने का है कि आपके जीवन में क्या मायने रखता है. अपनी प्राथमिकताओं पर काम करें, जैसे कि आपकी नौकरी या आपका रिश्ता सबसे ज्यादा मायने रखता है. यह सप्ताह आपमें असुरक्षा की भावना को बढ़ाएगा. जितना हो सके शांत रहने की सलाह दी जाती है.

कन्या (Virgo)

यदि आप पैसों को लेकर संघर्ष कर रहे हैं, तो अपने पैसे का प्रबंधन अच्‍छे से करें. तय करें कि आप बजट से अधिक खर्च नहीं करेंगे. एक सुरक्षित और स्थिर जीवन जीने की योजना बनाएं. आप वास्तविकताओं और काम के बारे में अत्यधिक अधिकार और असुरक्षित महसूस करेंगे. आपको इसे थोड़ा आसानी से लेने की जरूरत है. 

तुला (Libra)

जिस योजना पर आप अब तक काम कर रहे हैं, उस पर फिर से विचार करने का समय आ गया है. जिस पर आप भरोसा करते हैं, उससे बहुत सावधान रहें, वरना आपको धोखा मिल सकता है. खुद से झूठ न बोलें, हर स्थिति या लोगों को पूरी ईमानदारी से देखें.

वृश्चिक (Scorpio)

इस सप्ताह वे निर्णय लें जिन्हें आप लंबे समय से टालते आ रहे हैं. आर्थिक रूप से यह सप्ताह अच्छा रहेगा. रिश्तों में गड़बड़ी से बचने के लिए अपने लहजे और अपनी भाषा से सावधान रहें. इस सप्ताह अपने स्वास्थ्य, खान-पान और व्यायाम का विशेष ध्यान रखें.

यह भी पढ़ें: क्‍या कहते हैं आपके सितारे, इस हफ्ते किस्‍मत कितना देगी साथ? पढ़ें साप्‍ताहिक राशिफल

धनु (Sagittarius)

इस सप्ताह व्यक्तिगत लाभ पाने का है. आपको खुशियां मिल सकती हैं. यदि आप अपने जीवन में कुछ नया शुरू कर रहे हैं, जैसे शादी या फैमिली प्‍लानिंग तो इस बारे में काम करने के लिए यह अच्‍छा समय है. आपके जीवन में सकारात्मक बदलाव आने वाला है इसलिए जरूरी कदम उठाने में संकोच न करें.

मकर (Capricorn)

चीजें बहुत व्यस्त होने वाली हैं. अच्छी खबर यह है कि आपके द्वारा शुरू की गई कोई भी परियोजना तेजी से आगे बढ़ेगी. आपको कुछ देरी हो सकती है. फोकस रखें और सुनिश्चित करें कि आप विचलित न हों.

कुम्भ (Aquarius)

आप काम पर और निजी जीवन में अब तक जिन चुनौतियों का सामना कर रहे हैं, उसे आप जल्दी दूर कर लेंगे. दूसरों के साथ और अपनी वर्तमान परिस्थितियों के साथ व्यवहार करते समय एक दयालु, पोषण करने वाला, व्यावहारिक और डाउन-टू-अर्थ रवैया बनाए रखें.

मीन (Pisces)

व्यावहारिक रहें, चुनौतियों से निपटें, उन्हें एक सरल समाधान की आवश्यकता होगी जो समस्या को कम से कम उपद्रव के साथ ठीक करे. कभी-कभी, आप सब कुछ नहीं कर सकते, आपको ज़रूरत पड़ने पर मदद माँगनी होगी. आपको इस बारे में कुछ चुनाव करने होंगे कि आपकी प्राथमिकताएँ वास्तव में कहाँ हैं. अपने आप से धैर्य से पेश आएं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news