करियर में विरोधी अटकाएंगे रोड़े, रहें सावधान! पढ़ें अपना साप्‍ताहिक टैरो राशिफल
Advertisement

करियर में विरोधी अटकाएंगे रोड़े, रहें सावधान! पढ़ें अपना साप्‍ताहिक टैरो राशिफल

इस सप्‍ताह मेष राशि वालों को झगड़ा करने से बचना चाहिए तो वृषभ राशि के जातकों के विरोधी उनकी तरक्‍की रोढ़े अटका सकते हैं. लिहाजा यह समय संभलकर चलने का है. 

फाइल फोटो

नई दिल्‍ली: आने वाला हफ्ता कुछ लोगों को करियर में तरक्‍की दिलाएगा तो कुछ राशि वालों को वर्कप्‍लेस पर विरोधियों का सामना करना पड़ सकता है. आइए कायावल्ली हीलिंग सेंटर की फॉउंडर और टैरो कार्ड रीडर आचार्या रणमीत कौर से जानते हैं कि यह सप्‍ताह (28 मार्च से 3 अप्रैल 2022) सभी 12 राशि वाले लोगों के लिए कैसा रहेगा.

  1. वर्कप्‍लेस पर रहें सावधान 
  2. सक्रिय रहेंगे विरोधी 
  3. पहुंचा सकते हैं नुकसान 
  4.  

मेष (Aries) : पेज ऑफ सोर्ड आपको सलाह दे रहा है भावुक होकर झगड़ा करने से बचें. इस सप्ताह आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी परन्तु सप्ताह के अंत भाग में धन लाभ होगा. वैवाहिक जीवन आनंदमय रहेगा, ससुराल पक्ष से कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा.

वृषभ (Taurus) : फाइव ऑफ सोर्ड्स कार्ड संकेत करता है कि इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में विरोधी समस्याएं खड़ी करेंगे. माता और पत्नी के स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहें. परिवार में बढ़ते खर्चों के कारण नकारात्मक वातावरण रहेगा. सप्ताह के मध्य में कहीं से धन लाभ होगा.
 
मिथुन (Gemini) : फॉर ऑफ वांड्स कार्ड संकेत करता है कि इस सप्ताह बढ़ते तनाव और असंतुलित पित्त के कारण चिकित्सकीय सलाह लेने की आवश्यकता होगी. आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी. वैवाहिक जीवन में सुनी-सुनाई बातें दरार डाल सकती हैं सावधान रहें. सप्ताह के अंत में सुखद छोटी यात्रा का योग है.

कर्क (Cancer) : टू ऑफ कप्स कार्ड संकेत करता है कि इस सप्ताह वैवाहिक जीवन में एक नयापन आएगा और यदि अविवाहित हैं तो किसी प्रिय से मिलन के आसार हैं. कार्यक्षेत्र में विशेष सफलता प्राप्त करेंगे, जिससे आर्थिक स्थित सुदृढ़ होगी. परिवार के साथ धार्मिक कार्यक्रम में सम्मलित होने की संभावना है. 

सिंह (Leo) :  फॉर ऑफ कप्स कार्ड संकेत करता है कि इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में आपकी सलाह के कारण उच्चाधिकारियों से प्रशंसा प्राप्त करेंगे. वैवाहिक जीवन में उदासीनता अनुभव करेंगे. छोटी यात्रा के आसार हैं परन्तु स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहें रक्तचाप और हृदय रोग की संभावना है.

कन्या (Virgo) : द फूल कार्ड संकेत करता है कि इस सप्ताह किसी रोमांचक घटना अथवा यात्रा के कारण मन प्रफुल्लित रहेगा. इस सप्ताह रोमांच और सरप्राइज के लिए तैयार रहें और समय की धारा में बहकर चलें. जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहने की आवश्यकता है.

यह भी पढ़ें: 31 मार्च से बदल जाएगी इन लोगों की लाइफ! जानें शुक्र का गोचर डालेगा कितना बड़ा असर

तुला (Libra) : सिक्स ऑफ सोर्ड्सकार्ड संकेत करता है कि इस सप्ताह के प्रारम्भ में जीवन साथी या बिजनेस पार्टनर से मनमुटाव के आसार हैं. जीवन में उदासीनता और झुंझलाहट अनुभव करेंगे. सप्ताह मध्य में कोई रोमांचक समाचार प्राप्त होगा. यात्राएं लाभकारी सिद्ध होंगी.

वृश्चिक (Scorpio) : द मैजिशियन कार्ड संकेत करता है कि यह सप्ताह दिमागी व्यायाम करने और भविष्य की योजनाएं बनाने के लिए उत्तम है. आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी. परिवार के साथ संबंध मधुर रहेंगे. ननिहाल पक्ष से सहयोग प्राप्त होगा. कोई पुराना घाव फिर से ताजा होगा और भावनात्मक कष्ट देगा. पेट की समस्या रहेगी.

धनु (Sagittarius) : सिक्स ऑफ पेंटाकल्स कार्ड संकेत करता है कि इस सप्ताह धार्मिक आयोजन और दान आदि कर्मो में रूचि दिखाएंगे. कार्यक्षेत्र में आपकी मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. परिवार से सम्बन्ध मधुर होंगे और वैवाहिक जीवन में उत्साह और रोमांच का अनुभव करेंगे. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा.

यह भी पढ़ें: अप्रैल में चमकने वाला है इन राशि वालों का भाग्‍य! ज्‍योतिषाचार्य से जानें अपना मासिक राशिफल

मकर (Capricorn) : थ्री ऑफ कप्स कार्ड संकेत करता है कि इस सप्ताह कार्यक्षेत्र और परिवार में उत्सव का अनुभव करेंगे. मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि के साथ ही आर्थिक स्तर पर भी उन्नति होगी. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा और वैवाहिक जीवन आनंदमय होगा. संतान की ओर से कुछ परेशानी सम्भव है.

कुम्भ (Aquarius) : जस्टिस कार्ड संकेत करता है कि इस सप्ताह पुराने चले आ रहे विवाद में आपको विजय प्राप्त होगी. सत्य की शक्ति से आप जीवन में संतुलन बना पाएंगे. स्थान परिवर्तन अथवा यात्रा के योग भी बन रहे हैं. इस सप्ताह पित्त दोष के कारण स्वास्थ्य समस्या रहेगी. बढ़ते खर्चे मन को परेशान करेंगे. जीवनसाथी से इस सप्ताह कोई उपहार प्राप्त करेंगे.
 
मीन (Pisces): द हरमिट कार्ड संकेत करता है कि इस सप्ताह आपकी आत्मा के गुरु से भेंट होगी. इस सप्ताह पुरानी गलतियां सामने आकर शर्मिंदा करेंगी. कार्यक्षेत्र में कोई नयी जिम्मेदारी प्राप्त करेंगे. धार्मिक यात्रा की संभावना है. स्वास्थ्य सामान्य रहेगा परन्तु घबराहट और तंत्रिका तंत्र की समस्या रहने की संभावना है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news