'विराट और क्रिस के विकेट गंवाने के बाद रणनीति में किया बदलाव'
Advertisement

'विराट और क्रिस के विकेट गंवाने के बाद रणनीति में किया बदलाव'

रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बल्लेबाज के एल राहुल ने कहा कि मुंबई इंडियंस को आईपीएल के कल के मैच में फायदा मिला क्योकि बाद में विकेट आसान हो गया था। मुंबई ने बेंगलुरु को छह विकेट से हराया।  राहुल ने कहा, ‘विराट और क्रिस के विकेट जल्दी गंवाने के बाद हमें रणनीति में बदलाव करना पड़ा। उस समय विकेट धीमा था और खेलना आसान नहीं था। एबी भी जल्दी आउट हो गया लेकिन हमें 150 रन बनाने की खुशी थी। बाद में विकेट हालांकि आसान हो गया था।’ टीम ने लचीले बल्लेबाजी क्रम पर जोर दिया लेकिन खराब शुरूआत के कारण यह रणनीति नाकाम रही ।

'विराट और क्रिस के विकेट गंवाने के बाद रणनीति में किया बदलाव'

बेंगलुरु: रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बल्लेबाज के एल राहुल ने कहा कि मुंबई इंडियंस को आईपीएल के कल के मैच में फायदा मिला क्योकि बाद में विकेट आसान हो गया था। मुंबई ने बेंगलुरु को छह विकेट से हराया।  राहुल ने कहा, ‘विराट और क्रिस के विकेट जल्दी गंवाने के बाद हमें रणनीति में बदलाव करना पड़ा। उस समय विकेट धीमा था और खेलना आसान नहीं था। एबी भी जल्दी आउट हो गया लेकिन हमें 150 रन बनाने की खुशी थी। बाद में विकेट हालांकि आसान हो गया था।’ टीम ने लचीले बल्लेबाजी क्रम पर जोर दिया लेकिन खराब शुरूआत के कारण यह रणनीति नाकाम रही ।

उन्होंने कहा, ‘हमारा इरादा तो वही था और टीम बैठक में भी हमने इस पर बात की लेकिन क्रिस और विराट जल्दी आउट हो गए जिससे हमें रणनीति में बदलाव करना पड़ा।’  मुंबई इंडियंस के कृणाल पंड्या ने कहा कि उन्हें मैन ऑफ द मैच पुरस्कार मिलने पर हैरानी हुई क्योंकि आम तौर पर यह पुरस्कार बल्लेबाज को मिलता है। उन्होंने कहा, ‘मैं हैरान था कि इस प्रारूप में गेंदबाज को मैन आफ द मैच चुना गया। मैं अपने प्रदर्शन से बहुत खुश हूं। मैच जीतना सोने पे सुहागा रहा।’

 

Trending news