Paris Olympics 2024: ओलंपिक विलेज बना कंडोम का मार्केट, वेलकम किट में मिल रहीं ये कैसी सुविधा, जानें और क्या मिला?
Advertisement
trendingNow12354705

Paris Olympics 2024: ओलंपिक विलेज बना कंडोम का मार्केट, वेलकम किट में मिल रहीं ये कैसी सुविधा, जानें और क्या मिला?

Paris Olympics 2024 Welcome kit: पेरिस ओलंपिक का आगाज हो चुका है. 10 हजार से ज्यादा एथलीट्स पेरिस विलेज में ठहरे हैं और उन्हें तरह-तरह की सुविधाएं दी जा रही हैं. वेलकम किट में कुछ ऐसी चीजें दी जा रही हैं जिसकी चर्चा तेज हो चुकी है. 

 

Paris Olympics

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक का आगाज हो चुका है. 10 हजार से ज्यादा एथलीट्स पेरिस विलेज में ठहरे हैं और उन्हें तरह-तरह की सुविधाएं दी जा रही हैं. खाने-रहने से लेकर एथलीट्स की पर्सनल लाइफ का भी ध्यान रखा जा रहा है. खिलाड़ियों की वेलकम किट में कुछ ऐसी चीजें दी जा रही हैं जिसकी चर्चा तेज हो चुकी है. ऐसी खबरें आ रही हैं कि वेलकम किट में कंडोम और इंटिमेसी से जुड़े कई और सामान भी दिए जा रहे हैं. 

लगभग 2 लाख कंडोम की व्यवस्था

ओलंपिक खेलों की शुरुआत से पहले खिलाड़ियों का खास ध्यान रखा जा रहा है. ओलंपिक विलेज मानों कंडोम का मार्केट बन चुका है. मेगा इवेंट में लगभग 10 हजार से ज्यादा एथलीट्स शामिल हो रहे हैं. डेली मेल की रिपोर्ट्स के मुताबिक सभी एथलीट्स के लिए लगभग 2 लाख कंडोम की व्यवस्था की गई है. हर एक एथलीट को 14 कंडोम देने का प्रावधान बनाया गया है. हालांकि, वेलकम किट में और भी  इंटीमेसी से जुड़ी चीजें दी जा रहीं हैं. 

10 हजार डेंटल डेम्स

वेलकम किट में एक फोन और डेंटल डेम्स भी दिए जा रहे हैं. रिपोर्ट में बताया गया है कई खिलाड़ी वेलकम किट की फोटोज भी शेयर कर रहे हैं. खबरों के मुताबिक गेम्स खत्म होने के बाद खिलाड़ी लाइफ इंजॉय करेंगे. ओपनिंग सेरेमनी के लिए मंच सजा नजर आया. ऐसा पहली बार होगा सीन नदी में मार्चपास्ट देखने को मिलेगा. इस परेड में लगभग 94 नाव शामिल हो रहीं हैं और लगभग 6 किलोमीटर तक ये परेड चलेगी. 

खाने को लेकर हुई शिकायत

भारत के कुछ प्लेयर्स ने खाने को लेकर शिकायत की है. भूखे-प्यासे रहने पर मजबूर हैं. इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक भारतीय एथलीट खाने की सुविधा से असंतुष्ट हैं. खाने के एरिया में ग्लोबल क्विजीन, हलाल फूड, एशियाई मील और फ्रेंच फूड के लिए पांच अलग-अलग हॉल हैं. भारत की डबल बैडमिंटन स्टार तनिषा क्रैस्टो ने बताया, 'आज वहां राजमा था. लेकिन वह पहुंचने से पहले ही खत्म हो गए.' भारत की बॉक्सर अंतिम पंघाल भी लंच से संतुष्ट नहीं थी. उन्होंने अपनी सपोर्ट टीम को इंडियन खाने का ऑर्डर करने का फैसला किया था. 

Trending news