इंग्लैंड क्रिकेट टीम से जुड़े टीम के टॉप बैट्समैन जो रूट
Advertisement

इंग्लैंड क्रिकेट टीम से जुड़े टीम के टॉप बैट्समैन जो रूट

इंग्लैंड की क्रिकेट टीम को आज मजबूत मिली जब उसके शीर्ष बल्लेबाज जो रूट आज यहां टीम से जुड़ गए जो 15 जनवरी को होने वाले तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के पहले मैच के लिए कल पुणे रवाना होगी। टीम के मीडिया मैनेजर ने कहा, ‘जो रूट पहुंच गए हैं। वह मैदान (ब्रेबोर्न स्टेडियम) पर हैं।’ अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए कुछ दिन इंग्लैंड में रूकने वाले रूट आज भारत ए के खिलाफ दूसरे अभ्यास मैच में नहीं खेल रहे। भारत ए की अगुआई अजिंक्य रहाणे कर रहे हैं।

इंग्लैंड क्रिकेट टीम से जुड़े टीम के टॉप बैट्समैन जो रूट

मुंबई: इंग्लैंड की क्रिकेट टीम को आज मजबूत मिली जब उसके शीर्ष बल्लेबाज जो रूट आज यहां टीम से जुड़ गए जो 15 जनवरी को होने वाले तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के पहले मैच के लिए कल पुणे रवाना होगी। टीम के मीडिया मैनेजर ने कहा, ‘जो रूट पहुंच गए हैं। वह मैदान (ब्रेबोर्न स्टेडियम) पर हैं।’ अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए कुछ दिन इंग्लैंड में रूकने वाले रूट आज भारत ए के खिलाफ दूसरे अभ्यास मैच में नहीं खेल रहे। भारत ए की अगुआई अजिंक्य रहाणे कर रहे हैं।

इंग्लैंड ने इस मैच के लिए 12 खिलाड़ी तय किए हैं जिसमें से 11 बल्लेबाजी करेंगे जबकि घरेलू टीम ने चयनकर्ताओं द्वारा छह जनवरी को यहां चुनी गई टीम में दो और खिलाड़ियों को शामिल किया है। भारत ए की टीम में सिद्धार्थ कौल और सुजित नायक को शामिल किया है जिससे अब टीम में 14 सदस्य हो गए हैं। कौल महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई में हुए पहले अभ्यास मैच में टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्हें अंतिम एकादश में मौका नहीं मिला था। क्रिकेट बोर्ड ने हालांकि यह घोषणा नहीं की है कि टीम में दो खिलाड़ियों को किसने शामिल किया है जबकि टीम का चयन पहले हो गया था।

 

Trending news