टीम इंडिया कोच के लिए BCCI ने कर्स्टन से साधा संपर्क : रिपोर्ट
Advertisement

टीम इंडिया कोच के लिए BCCI ने कर्स्टन से साधा संपर्क : रिपोर्ट

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर गैरी कर्स्टन को भारतीय टीम का नया कोच बनाया जा सकता है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इसके लिए गैरी कर्स्टन को अप्रोच भी किया है। अंग्रेजी अखबार मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, 47 साल के गैरी कर्स्टन ने खुद ही इस बात का खुलासा किया है। 

टीम इंडिया कोच के लिए BCCI ने कर्स्टन से साधा संपर्क : रिपोर्ट

नई दिल्‍ली : दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर गैरी कर्स्टन को भारतीय टीम का नया कोच बनाया जा सकता है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इसके लिए गैरी कर्स्टन को अप्रोच भी किया है। अंग्रेजी अखबार मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, 47 साल के गैरी कर्स्टन ने खुद ही इस बात का खुलासा किया है। रिपोर्ट में गैरी कर्स्टन के हवाले से कहा गया है कि बीसीसीआई की तरफ से उन्हें दो या तीन कॉल की गई हैं। लेकिन, वह अभी निर्णय लेने की स्थिति में नहीं है।

कर्स्टन का कहना है कि इस प्रस्ताव के लिए हां और ना कहना काफी मुश्किल है। देखते हैं क्या परिस्थितियां होती हैं? हालांकि, कर्स्टन ने भारतीय टीम के कोच के रूप में लौटने की संभावना से इनकार भी नहीं किया है। गौर हो कि गैरी कर्स्टन ने इससे पहले साल 2008 से लेकर 2011 तक भारतीय टीम के कोच की कमान संभाली थी। भारतीय टीम को कोचिंग देने के बाद कर्स्टन 2011 से 2013 तक अपनी घरेलू टीम दक्षिण अफ्रीका के भी कोच रहे। 

Trending news