WATCH: बॉडी-बिल्डर को इनाम में मिला जूसर-मिक्सर, गुस्से में मंच से ही लात मारकर हवा में उड़ा दिया; लाइफटाइम बैन
Advertisement
trendingNow11517334

WATCH: बॉडी-बिल्डर को इनाम में मिला जूसर-मिक्सर, गुस्से में मंच से ही लात मारकर हवा में उड़ा दिया; लाइफटाइम बैन

Body Builder Viral Video: खेल भावना को शर्मसार करने वाला एक काम बॉडी-बिल्डर ने किया है. उसे इनाम में जूसर-मिक्सर मिला लेकिन उसने मंच से ही इस पर लात मार दी और ऐसे उतरा जैसे कोई गर्व करने वाला काम कर दिया हो.

jahid hasan shuvo (facebook)

Bangladesh Body Builder Viral Video: इनाम या सम्मान कोई भी हो, उसे लोग मेहनत से हासिल करते हैं. फिर अगर ये खेल में पसीना बहाकर मिले तो अहमियत अलग ही होती है. अगर कोई इनाम लेने के बाद उसी के साथ बदसलूकी करे तो फिर खेल भावना को शर्मसार करता है. कुछ ऐसा ही किया है एक बॉडी-बिल्डर ने. उसे जब इनाम में जूसर-मिक्सर मिला तो उसने मंच से ही बदसलूकी कर डाली. 

बांग्लादेशी बॉडी-बिल्डर ने किया शर्मसार

बांग्लादेश में एक बॉडी-बिल्डर ने खेल भावना को ही शर्मसार कर दिया. जाहिद हसन शुवो नाम के एक बॉडी-बिल्डर ने नेशनल बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप में दूसरे स्थान पर आने के चलते मंच से ही बदसलूकी कर डाली. उसे जो इनाम मिला, उसे भी लात मारकर हवा में उड़ा दिया. इसके बावजूद वह इस तरह मंच से गया जैसे कोई गर्व का काम किया हो. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

जूसर-मिक्सर को लात से उड़ाया

बांग्लादेश की नेशनल बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप में ये वाकया हुआ. हालांकि वीडियो पुराना है लेकिन सोशल मीडिया पर लोग इसे खूब वायरल कर रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि जाहिद हसन ने फाइनल राउंड के बाद दूसरे स्थान पर रहने के चलते ऐसा किया. वह रेफरी के फैसले पर नाराजगी जाहिर कर रहे थे. जाहिद को लगा कि उनका प्रदर्शन बेहतर था लेकिन उन्हें दूसरा स्थान दिया गया. उन्हें सिल्वर मेडल और इनाम के तौर पर जूसर-मिक्सर मिला. जाहिद इसे देख भड़क गए और उन्होंने इसे लात मारकर मंच से ही उड़ा दिया.

 

लाइफटाइम के लिए लगा बैन

जाहिद ने मंच पर मौजूद रेफरी और फेडरेशन के अधिकारियों से कुछ कहने की कोशिश भी की. उन्हें अधिकारियों ने इशारे से साइड में खड़े रहने के लिए कहा. इससे जाहिद का गुस्सा और सातवें आसमान पर पहुंच गया. वह जैसे ही मंच से नीचे उतरे, उन्होंने इनाम में मिले जूसर-मिक्सर को फेंका और फिर जबर्दस्त लात मारी. इससे भी उनका मन नहीं भरा और फिर से लात दे मारी. वह ऐसे आगे बढ़े जैसे गर्व वाला काम हो. इस बॉडी बिल्डर को बाद में लाइमटाइम के लिए बैन कर दिया गया.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news