न्यूजीलैंड का सामना करना टायसन से मुकाबला करने के बराबर : सैमी

हरफनमौला डेरेन सैमी ने कहा कि न्यूजीलैंड का मुकाबला करना माइक टायसन से भिड़ने के बराबर है लेकिन कहा कि वेस्टइंडीज विश्व कप क्वार्टर फाइनल में उसे हराकर बाहर करेगी । सैमी ने अतीत के पन्ने उलटते हुए 1990 में तोक्यो में हुए हैवीवेट मुक्केबाजी मुकाबले का उदाहरण दिया जब बस्टर डगलस ने अपराजेय टायसन को हराकर उलटफेर कर दिया था ।

न्यूजीलैंड का सामना करना टायसन से मुकाबला करने के बराबर : सैमी

वेलिंगटन : हरफनमौला डेरेन सैमी ने कहा कि न्यूजीलैंड का मुकाबला करना माइक टायसन से भिड़ने के बराबर है लेकिन कहा कि वेस्टइंडीज विश्व कप क्वार्टर फाइनल में उसे हराकर बाहर करेगी । सैमी ने अतीत के पन्ने उलटते हुए 1990 में तोक्यो में हुए हैवीवेट मुक्केबाजी मुकाबले का उदाहरण दिया जब बस्टर डगलस ने अपराजेय टायसन को हराकर उलटफेर कर दिया था ।

उन्होंने कहा ,‘ मुझे याद है कि डगलस ने माइक टायसन को हराया था । शनिवार का क्वार्टर फाइनल मैच भी ऐसा ही है ।’ उन्होंने कहा ,‘ मैने आज अपने खिलाड़ियों को अभ्यास करते देखा । उन्हें पता है कि क्या दाव पर लगा है और हम अपनी पूरी ताकत लगाकर माइक टायसन को हराने की कोशिश करेंगे ।’ सैमी ने यह भी कहा कि उन्हें कोई शक नहीं है कि आक्रामक बल्लेबाज क्रिस गेल चोट से उबरकर यह मैच खेलेगा । उन्होंने कहा ,‘ क्रिस क्वार्टर फाइनल में जरूर खेलेगा । वह हमसे ज्यादा उत्साहित है ।’