VIDEO : सेमीफाइनल से पहले एक बार फिर आया 'मौका-मौका', टूटेगा बांग्लादेश का सपना!
Advertisement

VIDEO : सेमीफाइनल से पहले एक बार फिर आया 'मौका-मौका', टूटेगा बांग्लादेश का सपना!

चैंपियंस ट्रॉफी 2017 अब अपने अंजाम की तरफ आ पहुंची है. आज यानि गुरुवार 15 जून को भारत और बांग्लादेश दूसरे सेमीफाइनल के लिए एक-दूसरे से भिड़ेंगें. बता दें कि बुधवार को पहले सेमीफाइनल में इंग्लैंड को हराकर पाकिस्तान फाइनल में प्रवेश कर चुका है. 

सेमीफाइनल से पहले रिलीज हुआ ‘मौका-मौका’ (Still grab)

नई दिल्ली : चैंपियंस ट्रॉफी 2017 अब अपने अंजाम की तरफ आ पहुंची है. आज यानि गुरुवार 15 जून को भारत और बांग्लादेश दूसरे सेमीफाइनल के लिए एक-दूसरे से भिड़ेंगें. बता दें कि बुधवार को पहले सेमीफाइनल में इंग्लैंड को हराकर पाकिस्तान फाइनल में प्रवेश कर चुका है. 

भारत और बांग्लादेश के साथ-साथ दुनियाभर के क्रिकेट फैन्स को आज के मुकाबले का बड़ी बेसब्री से इंतजार है क्योंकि बांग्लादेश को उलटफेर का 'सिकंदर' माना जाता है. आज जो टीम जीतेगी, वह रविवार को पाकिस्तान से चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल मुकाबले के लिए पाकिस्तान से भिड़ेगी. 

हर बार की तरह इस बार भी भारत-बांग्लादेश सेमीफाइनल मैच से पहले यूट्यूब चैनल वी सेवन पिक्चर ने एक बार फिर नया मौका-मौका वीडियो अपलोड किया है. वीडियो के शुरुआत में बांग्लादेश क्रिकेट टीम का समर्थक समुद्री बीच पर भाग रहा है और किसी तरह से रिबन के पास के पंहुच जाता है. हालांकि ये एक सपना था जब समर्थक की आंखे खुलती हैं तब वो खुद को बाथरूम में पाता है. इसके बाद प्रशंसक अपने किसी दोस्त को फोन कर भारत और साउथ अफ्रीका के मैच परिणाम की जानकारी लेता है, जिसमें दूसरी तरफ से आवाज आती है कि भारत जीत गया. 

बाथरूम में तभी एक भारतीय क्रिकेट टीम का प्रशंसक आता है और उसके हाथ में भी फोन है. इस दौरान बांग्लादेशी समर्थक खासा असहज नजर आता है. और बाथरूम से बाहर जाने लगता है. तब भारतीय प्रशंसक कहता है हाथ तो धो ले. वीडियो में भारतीय प्रशंसक उसकी तबयित के बारे में पूछ रहा है जिसके जवाब में बांग्लादेश क्रिकेटर प्रशंसक कहता है मेरी इतनी फ्रिक करने की जरूरत नहीं है. 

वीडियो में भारतीय प्रशंसक कहता हुआ नजर आ रहा है कि आप इतने नाराज क्यों हैं. ठीक है गलती हो गई प्रेक्टिस मैच में इतना नहीं मारना चाहिए था. चल सॉरी. एक टेबलेट देता है. इसके बाद बांग्लादेश का फैन कहता है क्या इससे दर्द कम हो जाएगा तो भारतीय फैन कहता है- इसे खाकर तेरा स्टेमिना बढ़ेगा और तू क्रीज तक तो पहुंच जाएगा.

इस पर बांग्लादेशी प्रशंसक कहता है तुम्हारी अकड़ तो हम मैच में तोड़ेंगे. और दुआ करना मैच में बारिश हो जाए, क्योंकि बारिश ही तुम्हें मुझसे बचा सकती है. इस पर भारतीय प्रशंसक कहता है दुआ करुंगा बारिश ना आए. क्योंकि बारिश आ गई तो तुम्हारे आंसू दिखाई नहीं देंगे. 

गौरतलब है कि भारत ने नॉक आउट मुकाबले में साउथ अफ्रीका के खिलाफ एक तरफा जीत हासिल कर आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल मैच में अपना स्थान पक्का किया है. अब भारत बांग्लादेश के खिलाफ जीत हासिल का चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले के लिए अपना स्थान पक्का करने की कोशिश करेगा. 

Trending news