close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चाइना ओपन: साइना नेहवाल पहले ही दौर में हुईं बाहर, इस खिलाड़ी से मिली लगातार दूसरी हार

साइना नेहवाल चीन ओपन के पहले दौर में सीध सेटों में हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गईं. 

चाइना ओपन: साइना नेहवाल पहले ही दौर में हुईं बाहर, इस खिलाड़ी से मिली लगातार दूसरी हार
साइना इस सीजन में अपनी लय हासिल नहीं कर पा रही हैं. (फोटो: PTI)

चांग्झू (चीन):  भारतीय स्टार शटलर साइना नेहवाल (Saina Nehwal) चीन ओपन से बाहर हो गई हैं. बुधवार को पहले दौर के मैच में साइना को थाइलैंड की बुसानन ओंगबामरुंगफान ने हारकर चौंका दिया. बुसानन ने साइना को सीधे सेटों में 21-10,21-17 से हराया. उन्होंने मैच जीतने में केवल 44 मिनट लगाए बुसानन की इस समय 19वीं रैंक है जबकि साइना 8वीं रैंक पर हैं. 

यह दूसरी बार है कि साइना बुसानन से हारीं. उनकी भिड़ंत दुनिया की पूर्व नंबर एक चीनी ताइपे की ताइ जू यिंग से होगी. साइना शुरू से ही अपनी लय में नजर नहीं आई जिसता बुसानन ने पूरा फायदा उठाया और पहले गेम में पूरी तरह से हावी रहीं. दूसरे सेट में साइना ने कुछ जुझारूपन दिखाया लेकिन लेकिन वे सेट न जीत सकी. 

साइना हाल ही में चोट से उबरी हैं और अपना फॉर्म हासिल करने के लिए संघर्ष कर रही हैं. उन्होंने इस सीजन की शुरुआत इंडोनेशिया ओपन में जीत के साथ की थी. लेकिन उसके बाद उनका प्रदर्शन अपेक्षानुरूप नहीं रहा. वे बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड चैंपियनशिप में प्रीक्वार्टर फाइनल मैच में डेनमार्क की मिया ब्लिचफेल्ट से हार कर बाहर हो गई थी.

इस टूर्नामेंट में भारत की पीवी सिंधु चीन की जी रियू से पहले दौर में मुकाबला होगा. पिछले महीने ही पीवी सिंधु ने बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड चैंपिनशिप जीती है.