रविंद्र जडेजा ने मोईन अली पर ऐसा क्या बोला कि सब हंसने लगे?
Advertisement

रविंद्र जडेजा ने मोईन अली पर ऐसा क्या बोला कि सब हंसने लगे?

रविचंद्रन अश्विन भले ही इंग्लैंड के बल्लेबाजों के लिये मुश्किल गेंदबाज साबित हो रहे हों लेकिन उनके स्पिन जोड़ीदार रविंद्र जडेजा ने आज कहा कि यह काफी कुछ इस बात पर निर्भर करता है कि कौन सी टीम मैच में दबदबा बनाये है। जडेजा ने मोईन अली का जिक्र करते हुए कहा, ‘हम जब इंग्लैंड गये थे तब तो उनके स्पिनर ऐसे ही लग रहे थे कि मुरलीधरन गेंद डाल रहा है। ’ इस पर बैठे हुए सभी लोग हंसने लगे। अश्विन तीसरे भारतीय क्रिकेटर हैं जिन्होंने एक ही सत्र में 500 रन बनाये हैं और 50 विकेट चटकाये हैं।

रविंद्र जडेजा ने मोईन अली पर ऐसा क्या बोला कि सब हंसने लगे?

मोहाली : रविचंद्रन अश्विन भले ही इंग्लैंड के बल्लेबाजों के लिये मुश्किल गेंदबाज साबित हो रहे हों लेकिन उनके स्पिन जोड़ीदार रविंद्र जडेजा ने आज कहा कि यह काफी कुछ इस बात पर निर्भर करता है कि कौन सी टीम मैच में दबदबा बनाये है। जडेजा ने मोईन अली का जिक्र करते हुए कहा, ‘हम जब इंग्लैंड गये थे तब तो उनके स्पिनर ऐसे ही लग रहे थे कि मुरलीधरन गेंद डाल रहा है। ’ इस पर बैठे हुए सभी लोग हंसने लगे। अश्विन तीसरे भारतीय क्रिकेटर हैं जिन्होंने एक ही सत्र में 500 रन बनाये हैं और 50 विकेट चटकाये हैं।

यह पूछने पर कि अश्विन का खतरा इंग्लैंड के शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के दिमाग पर काम कर रहा है तो जडेजा ने कहा, ‘टेस्ट क्रिकेट में, काफी कुछ हालात पर निर्भर करता है। अगर आपकी टीम अच्छी स्थिति में है तो निश्चित रूप से विपक्षी टीम जूझेगी। मेरी राय में अगर टीम ने बढ़त बनायी हुई है तो उस विशेष टीम के बल्लेबाज और गेंदबाज ज्यादा खतरनाक दिखायी देंगे। ’ जब जानी बेयरस्टो से यही सवाल पूछा गया कि अश्विन भी एलिस्टेयर कुक के दिमाग पर हावी हो रहे हैं तो उन्होंने अपने कप्तान का बचाव करते हुए कहा, ‘पहली बात तो, कुक किसी भी टेस्ट बल्लेबाज द्वारा बनाये गये सबसे ज्यादा रनों के मामले में शीर्ष 10 में पहुंचे। इसलिये मुझे नहीं लगता कि इस संदर्भ में कोई ज्यादा परेशानी है। उन्होंने दुनिया के किसी भी आक्रमण के खिलाफ लंबे समय तक काफी रन जुटाये हैं। ’

Trending news