बार्सिलोना में शामिल होने को बेकरार कोटिन्हो लेकिन नेमार को नहीं छोड़ना था क्लब : सुआरेज
Advertisement
trendingNow1350367

बार्सिलोना में शामिल होने को बेकरार कोटिन्हो लेकिन नेमार को नहीं छोड़ना था क्लब : सुआरेज

 सुआरेज ने दावा किया है कि लीवरपूल के स्टार खिलाड़ी फिलिप कोटिन्हो उनके क्लब में शामिल होने के लिए उत्सुक हैं.

सुआरेज ने नेमार को बार्सिलोना में ही रहने के लिए मनाने के लिए काफी कोशिश की थी (फाइल फोटो)

लंदन : बार्सिलोना क्लब के फारवर्ड लुइस सुआरेज ने दावा किया है कि लीवरपूल के स्टार खिलाड़ी फिलिप कोटिन्हो उनके क्लब में शामिल होने के लिए उत्सुक हैं. कोटिन्हो अगले साल जनवरी में स्पेनिश क्लब बार्सिलोना में शामिल होंगे. 'द इंडिपेंडेंट' की रिपोर्ट के अनुसार, 30 वर्षीय खिलाड़ी सुआरेज ने कहा कि उन्होंने कोटिन्हो से इस बारे में बात की. कोटिन्हो के साथ उनके संबंध अच्छे हैं. सुआरेज ने कहा, "निश्चित तौर पर वह बार्सिलोना आने के लिए उत्सुक हैं, क्योंकि वह एक महत्वाकांक्षी खिलाड़ी हैं और हर खिलाड़ी इस क्लब में शामिल होना चाहेगा."

  1. सुआरेज ने नेमार को बार्सिलोना में ही रहने के लिए मनाने के लिए काफी कोशिश की थी
  2. लुइस सुआरेज ने दावा किया, फिलिप कोटिन्हो उनके क्लब में शामिल होने के लिए उत्सुक
  3. नेमार ग्रीष्मकालीन सत्र में  बार्सिलोना से फ्रांस के फुटबाल क्लब पेरिस सेंट जर्मेन में चले गए 

उरुग्वे के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी सुआरेज ने यह भी कहा कि कोटिन्हो एक उच्च स्तरीय खिलाड़ी हैं और उन्होंने लीवरपूल में इस बात को साबित किया है. सुआरेज ने कहा कि बार्सिलोना के लिए कोटिन्हो का आगमन लाभकारी होगा. उन्होंने कहा, "मैं उन्हें एक अच्छे व्यक्ति और खिलाड़ी के तौर पर जानता हूं. हर कोई जानता है कि एक क्लब के लिए कोटिन्हो किस प्रकार के खिलाड़ी साबित हो सकते हैं. वह उच्च स्तर के खिलाड़ी हैं."

यह भी पढ़ें : मेसी अपने 600वें मैच में नहीं कर सके गोल, लेकिन फिर भी जीत गई बार्सिलोना

बार्सिलोना नेमार को लेकर सुआरेज का मानना है कि ब्राजील के स्टार खिलाड़ी नेमार के लिए स्पेनिश फुटबाल क्लब बार्सिलोना सर्वश्रेष्ठ क्लब था. सुआरेज ने कहा कि उन्होंने नेमार को बार्सिलोना में ही रहने के लिए राजी करने के लिए काफी कोशिश की थी. नेमार इस ग्रीष्मकालीन सत्र में बार्सिलोना से फ्रांस के फुटबाल क्लब पेरिस सेंट जर्मेन में 26.3 करोड़ डालर की रिकार्ड कीमत के साथ चले गए थे. 
30 साल के सुआरेज ने कहा, "हम नेमार को मैदान पर बहुत याद करते हैं, लेकिन उससे कहीं ज्यादा मैदान से बाहर क्योंकि वह विशेष हैं. हमने साथ मिलकर काफी मजे किए हैं. वह हमेशा खुशी बांटते हैं. वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी थे.'

यह भी पढ़ें : रूस को फीफा विश्व कप के दौरान आतंकी हमले की आशंका

सुआरेज ने कहा, "वह अब दूसरी टीम के साथ खेल रहे हैं, लेकिन मैं उनके विपक्ष में नहीं जा सकता. मैंने उन्हें क्लब में बने रहने के लिए काफी मनाया था क्योंकि मेरा मानना है कि यह उनके लिए सर्वश्रेष्ठ जगह है, लेकिन क्लब छोड़ने का फैसला उन्होंने ले लिया."
(इनपुट आईएएनएस)

Trending news