'टेस्ट कमबैक मुश्किल...', पूर्व ओपनर ने श्रेयस अय्यर की वापसी पर दिया तहलका मचाने वाला बयान
Advertisement
trendingNow12429090

'टेस्ट कमबैक मुश्किल...', पूर्व ओपनर ने श्रेयस अय्यर की वापसी पर दिया तहलका मचाने वाला बयान

भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर फिलहाल दलीप ट्रॉफी में इंडिया डी की अगुआई कर रहे हैं. उनकी टीम को पहले राउंड के मैच में इंडिया सी से हार का सामना करना पड़ा. अय्यर को बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है.

'टेस्ट कमबैक मुश्किल...', पूर्व ओपनर ने श्रेयस अय्यर की वापसी पर दिया तहलका मचाने वाला बयान

Shreyas Iyer : पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा का मानना ​​है कि श्रेयस अय्यर का फिलहाल भारतीय टेस्ट टीम में वापसी करने की संभावना नहीं है. आकाश चोपड़ा ने यह बयान बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम का ऐलान होने के बाद दिया है, जिसमें अय्यर का नाम शामिल नहीं है. बता दें कि श्रेयस अय्यर आखिरी बार भारत के लिए इंग्लैंड के खिलाफ इसी साल हुई घरेलू टेस्ट सीरीज के दौरान खेले थे. 

टीम में नहीं मिली जगह

अय्यर को बांग्लादेश के खिलाफ आगामी दो मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट के लिए टीम में जगह नहीं मिली. 29 साल के अय्यर ने इस साल की शुरुआत में चोट की चिंताओं का हवाला देते हुए घरेलू क्रिकेट खेलने से इनकार किया, जिसके बाद उन्हें सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भी हाथ धोना पड़ा. हालांकि, पिछले महीने अय्यर को भारत के नए कोच गौतम गंभीर ने वनडे टीम में वापस बुलाया था, लेकिन उनका प्रदर्शन निराशाजनक रहा. अब आकाश चोपड़ा ने उनकी टेस्ट वापसी को लेकर बड़ा बयान दिया है.

ये भी पढ़ें : सहवाग नहीं, अब रोहित शर्मा के नाम से जाना जाएगा ये महारिकॉर्ड! बस इतनी है दूरी

'कोई संभावना नहीं दिखती'

आकाश चोपड़ा को लगता है कि पिछले 6 महीनों में भारतीय टीम में बहुत कुछ बदल गया है. उन्होंने कहा कि अय्यर के लिए अभी वापसी करना मुश्किल होगा. चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'यह दिलचस्प है कि पिछली बार जब हमने बांग्लादेश को बांग्लादेश में हराया था, तो श्रेयस अय्यर ने आखिरी मैच में बहुत महत्वपूर्ण प्रदर्शन किया था. हम इसलिए जीते क्योंकि उन्होंने एक महत्वपूर्ण पारी खेली थी, लेकिन तब से दुनिया बदल गई है. मुझे फिलहाल टेस्ट में श्रेयस अय्यर के लिए कोई संभावना नहीं दिखती.'

ये भी पढ़ें : टेस्ट टीम में श्रेयस अय्यर को नहीं मिला मौका, तो कुछ इस अंदाज से काट दिया गदर

इसलिए भी वापसी मुश्किल

आकाश चोपड़ा ने इस बात पर भी प्रकाश डाला कि सरफराज खान, ध्रुव जुरेल और केएल राहुल की टीम में मौजूदगी अय्यर के लिए अच्छा संकेत नहीं है. भले ही चुने गए तीन खिलाड़ियों के सभी मैच खेलने की गारंटी नहीं है. उन्होंने कहा, 'जो भी खिलाड़ी टीम में हैं, वे सभी भी मैच नहीं खेल पाएंगे. इस टीम का हिस्सा जो खिलाड़ी हैं, जिनमें सरफराज, केएल राहुल और ध्रुव जुरेल हैं. मुझे लगता है कि वे ही प्लेइंग इलेवन में नहीं आ पाएंगे. तो श्रेयस अय्यर कैसे आ पाएंगे?'

Trending news