Team India: इस खिलाड़ी को टीम से बाहर करने की कहानी पर पसीजा पूर्व भारतीय क्रिकेटर का दिल, बोले- ये तो उदाहरण...
Advertisement

Team India: इस खिलाड़ी को टीम से बाहर करने की कहानी पर पसीजा पूर्व भारतीय क्रिकेटर का दिल, बोले- ये तो उदाहरण...

Aakash Chopra: पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक ऐसे खिलाड़ी का जिक्र किया है जिसे टीम इंडिया में मौका तो मिला लेकिन बिना कोई वजह के उसे बाहर कर दिया गया. आकाश ने इसे आईपीएल से भी जोड़ा.

Aakash chopra (Instagram)

Aakash Chopra on Venkatesh Iyer: टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अकसर अपनी बात खुलकर सभी के सामने रखते हैं. वह वीडियो भी शेयर करते हैं जिसमें मैच और खिलाड़ियों को लेकर बात होती है. अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसे खिलाड़ी की बात की जिसे टीम इंडिया में मौका तो मिला लेकिन फिर बिना किसी वजह के उसे बाहर कर दिया गया. आकाश ने इसे लेकर ट्वीट किए. 

वेंकटेश अय्यर का जिक्र

आकाश चोपड़ा ने ट्विटर पर वेंकटेश अय्यर की कहानी का जिक्र किया है. मध्यप्रदेश के रहने वाले 27 साल के ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर को टीम इंडिया में मौका मिला लेकिन वह अचानक टीम से ड्रॉप कर दिए गए. इसी को लेकर आकाश चोपड़ा ने ट्वीट किया, 'आईपीएल के प्रदर्शन को देखकर खिलाड़ी चुनने का एक उदाहरण, पहले चुना और फिर उससे अलग भूमिका निभाने को कहा. फिर आईपीएल में ही फेल (दूसरी भूमिका निभाने के चलते) होने के बाद टीम से पूरी तरह ड्रॉप कर दिया गया. वेंकटेश अय्यर से मिलिए. केकेआर के लिए ओपनिंग की. फिनिशर के तौर पर चुना गया और फिर ड्रॉप.'

'यह कैसे उचित है?'

45 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने एक और ट्वीट में लिखा, 'साथ ही भारतीय चयनकर्ताओं को आईपीएल के परफॉर्मर को चुनने के संबंध में निर्णय लेना होगा. ये सभी टॉप-3 में बल्लेबाजी करते हैं लेकिन भारत के लिए हम चाहते हैं कि वे अलग भूमिका निभाएं. यह कैसे उचित है?'

 

अभी तक खेले केवल 11 मैच

वेंकटेश अय्यर को आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन का इनाम मिला और पिछले साल उन्होंने टी20 के जरिए इंटरनेशनल डेब्यू किया. हालांकि वह एक साल में दो फॉर्मेट में भारत के लिए केवल 11 ही मैच खेल पाए. उन्होंने टी20 में 9 मैचों में 133 जबकि वनडे में 2 मैचों में सिर्फ 24 रन बनाए हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news