IND vs BAN: हार्दिक पांड्या के नो लुक शॉट के फैन हुए डिविलियर्स, स्टार ऑलराउंडर को दे दिया निकनेम
Advertisement
trendingNow12467906

IND vs BAN: हार्दिक पांड्या के नो लुक शॉट के फैन हुए डिविलियर्स, स्टार ऑलराउंडर को दे दिया निकनेम

बांग्लादेश के खिलाफ जारी टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने विकेट के पीछे नो लुक शॉट लगाया, जिसका हर तरफ तारीफ हो रही है. अब साउथ अफ्रीका के दिग्गज क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने भी उस शॉट की तारीफ की और हार्दिक को एक निकनेम दे दिया.

IND vs BAN: हार्दिक पांड्या के नो लुक शॉट के फैन हुए डिविलियर्स, स्टार ऑलराउंडर को दे दिया निकनेम

Hardik Pandya No Look Shot Video: भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ जारी टी20 सीरीज में लगातार दो मैच जीतकर अपना कब्जा जमा लिया है. टीम की निगाहें आखिरी मैच जीतकर बांग्लादेश का क्लीन स्वीप स्वीप करने पर होंगी. दोनों मैचों में टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने गजब की बैटिंग दिखाई. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तब वायरल हो गया जब पहले टी20 में उन्होंने विकेट के पीछे नो लुक शॉट लगाया और चौका पाया. उनके इस शॉट के फैन दिग्गज एबी डिविलियर्स भी हो गए और उन्हें निकनेम दे दिया. ABD ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है.

शॉट की जमकर की तारीफ

डिविलियर्स ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो में हार्दिक पांड्या के नो लुक शॉट की जमकर तारीफ की. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'इस हफ्ते हार्दिक पांड्या के अविश्वसनीय स्वैग ने मेरा ध्यान खींचा. वह नो लुक शॉट था.' डिविलियर्स ने हार्दिक के स्वैग की बात करते हुए कहा, 'हार्दिक च्विंग गम चबाते हुए नो लुक शॉट के साथ स्वैग में नजर आए. उनका पोज देखने लायक था.' आगे बोलते हुए डिविलियर्स के मुंह से हार्दिक की जगह हार्दिया निकल गया. इसके बाद दिग्गज बल्लेबाज ने हंसते हुए कहा, 'हार्दिया उनका नया निकनेम हो सकता है.'

पांड्या ने लगाया नो लुक शॉट

पहले टी20 में हार्दिक ने जबरदस्त बैटिंग करते हुए छक्कों की बरसात कर दी, लेकिन जिसने सबका ध्यान खींचा वो था उनका नो लुक शॉट. तस्कीन अहमद की गेंद पर उन्होंने बिना देखे शॉट लगाया, वो भी विकेट के पीछे. और तो और शॉट लगाने के बाद हार्दिक का रिएक्शन देखने ही लायक था. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर फैंस बावले हो गए. लोगों उन्हें कई नए नाम दिए. कमेंट्री कर रहे रवि शास्त्री भी अपनी खुशी को रोक नहीं पाए और इसे 'Cheeky' कहा जबकि तमीम इकबाल ने इसे 'स्पेशल' बताया.

दिखाए तूफानी तेवर

हार्दिक ने बांग्लादेश से मिले 128 रनों के मामूली लक्ष्य का पीछा करते हुए तूफानी तेवर दिखाए और सिर्फ 16 गेंदों में 39 रन जमा दिए. इस पारी में उन्होंने 5 चौके और 2 छक्के भी ठोके. उनकी इस पारी के चलते ही भारत ने मुकाबला 11.5 में ही 132 रन बनाकर 7 विकेट से जीत लिया.

Trending news