Virat Kohli: विराट कोहली को लेकर ये क्या बोल गए एबी डिविलियर्स? कहा- वह काफी घमंडी हैं...
Advertisement

Virat Kohli: विराट कोहली को लेकर ये क्या बोल गए एबी डिविलियर्स? कहा- वह काफी घमंडी हैं...

IPL 2023: आईपीएल 2023 (IPL 2023) के सबसे सफल बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर एक दिग्गज बल्लेबाज ने बड़ा बयान दिया है. इस दिग्गज बल्लेबाज ने विराट से अपनी पहली मुलाकात के बारे में खुलासा किया है. 

Virat Kohli: विराट कोहली को लेकर ये क्या बोल गए एबी डिविलियर्स? कहा- वह काफी घमंडी हैं...

IPL 2023 Virat Kohli: 31 मार्च से आईपीएल 2023 (IPL 2023) का आगाज हो रहा है. टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) इस लीग के सबसे सफल बल्लेबाज हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) की नजर इस बार अपने पहले आईपीएल खिताब पर रहने वाली है. इसी बीच विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर एक दिग्गज बल्लेबाज ने बड़ा बयान दिया है. इस दिग्गज बल्लेबाज ने विराट से अपनी पहली मुलाकात के बारे में खुलासा किया है. 

अपनी पहली मुलाकात को किया याद 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (Royal Challengers Bangalore) के पूर्व बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने साल 2011 में विराट कोहली से अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए बताया कि जब वह पूर्व कप्तान से पहली बार मिले तो उन्हें लगा कि वह काफी घमंडी हैं. डिविलियर्स 2011 में आरसीबी से जुड़े थे और कोहली के साथ उनके अच्छे सम्बंध बने. दोनों आईपीएल में एक दशक तक आरसीबी की बल्लेबाजी लाइन अप के मुख्य स्तंभ बने. डिविलियर्स नवंबर 2022 में क्रिकेट के सभी प्रारूप से रिटायर हो गए जबकि कोहली आरसीबी टीम के मुख्य स्तंभ बने रहे.

एबी डिविलियर्स ने दिया बड़ा बयान

डिविलियर्स ने आरसीबी पॉडकास्ट में क्रिस गेल के साथ बातचीत में कहा, 'मैंने यह सवाल पहले भी सुना है. मैं इसका ईमानदारी से जवाब दूंगा. जब मैं पहली बार उनसे मिला तो मुझे लगा कि वह काफी घमंडी हैं और काफी भड़कीले हैं.' एबीडी ने आगे कहा कि जैसे ही उन्होंने विराट को नजदीक से जानना शुरू किया तो उनकी यह धारणा तुरंत ही बदल गई. उन्होंने कहा, 'जिस मिनट से मैंने उन्हें जानना शुरू किया तो मुझे लगा कि वह बेहतर इंसान हैं मुझे लगता है कि उनके आसपास एक बैरियर है. जब मैं पहली बार उनसे मिला तो यह बैरियर खुलने लग. उस पहली मुलाकात के बाद मेरे मन में उनके प्रति सम्मान बढ़ गया. वह एक शीर्ष व्यक्ति हैं लेकिन मेरा पहला प्रभाव यही था.'

आरसीबी के लिए बनाए 5000 रन

डिविलियर्स ने आरसीबी के लिए 144 मैच खेले और लगभग 5000 रन बनाए. उन्हें हाल ही में आरसीबी के हाल ऑफ फेम में शामिल किया गया और उनकी 17 नंबर की जर्सी को उनके योगदान के सम्मान में रिटायर कर दिया गया. आरसीबी दो अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपना अभियान एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में शुरू करेगी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news