धोनी के बाद विराट कोहली के इस नए लुक ने फैंस को किया हैरान, देखिए तस्वीर
Advertisement
trendingNow1710362

धोनी के बाद विराट कोहली के इस नए लुक ने फैंस को किया हैरान, देखिए तस्वीर

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली न सिर्फ अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं बल्कि अपने बेहद स्टाइलिश लुक के लिए भी मशहूर हैं.

विराट कोहली (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: इस लॉकडाउन के दौरान टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के नए लुक ने हर किसी को हैरान कर दिया था. उनकी बढ़ी हुई दाढ़ी ने धोनी को उम्र से ज्यादा बड़ा दिखा दिया था, जिसे देखकर सोशल मीडिया पर लोगों ने कमैंट्स की बरसात कर दी थी. बाद में धोनी ने एक बार फिर से अपने जन्मदिन के मौके अपने लुक से सबको हैरान किया. अब पूर्व कप्तान धोनी की ही तरह वर्तमान कप्तान विराट कोहली ने भी अपने ताजा लुक से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. किंग कोहली का ये नया लुक सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है. चलिए एक नजर डालते हैं कोहली के नए अंदाज पर.

  1. विराट कोहली टीम इंडिया के सबसे स्टाइलिश खिलाड़ियों में से एक.
  2. विराट कोहली का नया लुक फैंस के बीच चर्चा का विषय बन चुका है.
  3. विराट कोहली की वायरल तस्वीरों में उनकी दाढ़ी काफी बढ़ी हुई है.

यह भी पढ़ें- हेमांग अमीन BCCI के अंतरिम CEO नियुक्त, राहुल जौहरी की जगह लेंगे

ये तो हम सभी जानते हैं कि विराट कोहली टीम इंडिया के सबसे स्टाइलिश खिलाड़ियों में से एक हैं, उनके स्टाइल को करोड़ों लोग कॉपी करते हैं. अब ऐसे में कोहली का ये नया लुक फैंस के बीच चर्चा का विषय बन चुका है. आपको बता दें कि विराट कोहली की वायरल तस्वीरों में उनकी दाढ़ी काफी बढ़ी हुई है जिसकी वजह से वो अपनी उम्र के मुकाबले में ज्यादा बड़े नजर आ रहे हैं. दाढ़ी के साथ-साथ विराट ने अपने बाल भी बढ़ा रखे हैं. 

वायरल हो रही इस तस्वीर में रन मशीन विराट कोहली पहले से काफी अलग दिख रहे हैं.  ये तो हम सभी जानते हैं कि लॉकडाउन की वजह से ज्यादातर लोग अपने घर पर ही वक्त बिता रहे हैं ऐसे में विराट कोहली भी अपने मुंबई वाले घर में पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ वक्त बिता रहे हैं. वहीं कोहली इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हैं. हाल ही में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनके बीच हुआ पुशअप चैलेंज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

वहीं, कोरोना वायरस महामारी की वजह से खेल जगत पर भी बहुत ज्यादा असर पड़ा है. कई मैच रद्द हो चुके हैं और इसी वजह से विराट को भी इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने का मौका नहीं मिला है. इस साल मार्च में उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया की कमान संभालनी थी, लेकिन इस सीरीज को कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे की वजह से टालना पड़ा था. इसके अलावा इसी 2020 में ही कोहली को इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कैप्टैंसी करनी थी, लेकिन इसे भी कोरोना के कारण रद्द करना पड़ा था. अब फैंस अपने पसंदीदा खेल और पसंदीदा खिलाड़ियों को एक बार फिर से खेलते हुए देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. देखना होगा कि उनकी ये विश कब पूरी होती है.

Trending news