India vs Australia: जडेजा ने इस खिलाड़ी के लिए कही बड़ी बात, कहा- बॉलर बढ़िया, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ...
Advertisement

India vs Australia: जडेजा ने इस खिलाड़ी के लिए कही बड़ी बात, कहा- बॉलर बढ़िया, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ...

India vs Australia T20 Series: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में एक स्टार भारतीय गेंदबाज ने बहुत ही खराब खेल दिखाया था. लेकिन अब इस प्लेयर को भारत के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने सपोर्ट किया है. 

Twitter

India vs Australia Jadeja: टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा. टीम इंडिया की तरफ से गेंदबाजों ने बहुत ही खराब खेल दिखाया. इसी वजह से भारत को 208 रन बनाने के बाद भी हार का सामना करना पड़ा. पहले मैच में हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने बेहद खराब गेंदबाजी की, लेकिन भारत के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा (Ajay Jadeja) ने उनका सपोर्ट किया है और उनके लिए बड़ी बात कही है. 

Jadeja ने दिया ये बयान 

भारत के पूर्व खिलाड़ी अजय जडेजा (Ajay Jadeja) ने कहा, 'हम निश्चित रूप से बेहतर हुए हैं क्योंकि हमारे पास अब शानदार गेंदबाजी कौशल है. हर्षल पटेल एक ऐसे बॉलर हैं, जिन्होंन मुझे खेल को देखने के तरीके को बदलने के लिए प्रेरित किया है. वह गेंदबाजी में अच्छे से वैरिएशन लाते हैं. आपका दिन खराब हो सकता है. लेकिन वह अच्छे बॉलर है.'

टी20 वर्ल्ड कप से है बेहतर स्थिति 

अजय जडेजा ने आगे बोलते हुए कहा, 'स्पिन के हिसाब से देंखे तो, टी20 वर्ल्ड कप 2021 से आज हम बेहतर स्थिति में हैं. जहां तक अनुभव का सवाल है. रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) का टीम में शामिल होना फायदेमंद है. मैं उनकी गेंदबाजी का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं. खासकर उनकी ऑफ स्पिन का. 

पहले टी20 मैच में बने थे विलेन 

हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने पहले मैच बहुत ही खराब गेंदबाजी की थी. वह बहुत ही महंगे साबित हुए. उन्होंने अपने चार ओवर के कोटे में 49 रन दिए और वह एक भी विकेट हासिल नहीं कर सके. उनकी खराब फॉर्म का खमियाजा टीम इंडिया को हारकर चुकाना पड़ा. हर्षल पटेल ने चोट के बाद टीम में वापसी की थी, लेकिन वह विकेट लेने में सफल नहीं हो पाए. दूसरे टी20 मैच में कप्तान रोहित शर्मा को उनसे बड़ी पारी की उम्मीद होगी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news