IPL पर Dale Steyn के बयान से खड़ा हुआ विवाद, अब Ajinkya Rahane ने दिया मुंहतोड़ जवाब
Advertisement

IPL पर Dale Steyn के बयान से खड़ा हुआ विवाद, अब Ajinkya Rahane ने दिया मुंहतोड़ जवाब

डेल स्टेन (Dale Steyn)  ने कहा था कि IPL में क्रिकेट से ज्यादा पैसे की अहमियत है. IPL में इतने बड़े स्कावॉड होते हैं, जिससे खिलाड़ी क्रिकेट से ज्यादा पैसे को महत्व देने लगते हैं, लेकिन पीएसएल में क्रिकेट ज्यादा महत्व रखता है. डेल स्टेन (Dale Steyn) के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने उनको निशाने पर ले लिया.

Dale Steyn and Ajinkya Rahane

नई दिल्ली: दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन (Dale Steyn) ने IPL को लेकर एक ऐसा बयान दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा हो गया. डेल स्टेन ने कहा था कि IPL में क्रिकेट से ज्यादा पैसे की अहमियत है. डेल स्टेन के इस बयान के बाद टीम इंडिया के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने मुंहतोड़ जवाब दिया है.

  1. IPL पर डेल स्टेन के बयान से खड़ा हुआ विवाद
  2. डेल स्टेन को रहाणे का मुंहतोड़ जवाब
  3. स्टेन के बयान से सोशल मीडिया पर खड़ा हो गया विवाद

अजिंक्य रहाणे का करारा जवाब

अजिंक्य रहाणे से वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब डेल स्टेन के बयान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, 'देखिए, मैं यहां पर चौथे टेस्ट मैच को लेकर बात करने के लिए हूं, LPL और PSL के बारे में बात करने के लिए नहीं. IPL ने हम सब को ऐसा प्लेटफॉर्म दिया है, जिसमें भारतीय क्रिकेटरों को खुद को साबित करने का मौका मिला है. मुझे नहीं पता कि डेल स्टेन ने क्या कहा है.'

IPL को लेकर स्टेन ने कही थी ये बात 

बता दें कि इससे पहले दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन (Dale Steyn) ने पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) को भारत की इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) से बेहतर बताया था. डेल स्टेन के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर तमाम फैंस उन पर भड़क गए थे. डेल स्टेन ने कहा था, 'IPL के अलावा बाकी लीग में खेलना आपके लिए बतौर खिलाड़ी ज्यादा रिवॉर्डिंग होता है. IPL में सबसे ज्यादा फोकस इस बात पर होता है कि कोई खिलाड़ी कितने पैसे कमा रहा है.'

डेल स्टेन ने कहा, 'IPL में क्रिकेट से ज्यादा पैसे की अहमियत है. IPL में इतने बड़े स्कावॉड होते हैं, जिससे खिलाड़ी क्रिकेट से ज्यादा पैसे को महत्व देने लगते हैं, लेकिन पीएसएल में क्रिकेट ज्यादा महत्व रखता है.' दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन (Dale Steyn) के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने उनको निशाने पर ले लिया. IPL के बारे में डेल स्टेन का कमेंट सुनकर फैंस ट्विटर पर भड़क गए और उन्होंने स्टेन को जमकर लताड़ा.

स्टेन IPL 2021 का हिस्सा नहीं

स्टेन ने इस साल जनवरी में कहा था कि वह आईपीएल 2021 का हिस्सा नहीं होंगे, लेकिन दुनिया की दूसरी लीग में खेलना जारी रखेंगे. दक्षिण अफ्रीका के इस गेंदबाज ने आईपीएल के 95 मैचों में 97 विकेट लिए हैं, जिसमें उनका बेस्ट प्रदर्शन 8 रन देकर 3 विकेट है. पिछले कुछ वर्षों में चोट से परेशानी के कारण वह बीते तीन सेशन में सिर्फ 12 मैच (IPL) खेल सके हैं.

Trending news