इस अंपायर ने गेंदबाजी चैलेंज में Waqar Younis जैसे दिग्गज को दी मात, देखिए वायरल वीडियो
Advertisement
trendingNow1846598

इस अंपायर ने गेंदबाजी चैलेंज में Waqar Younis जैसे दिग्गज को दी मात, देखिए वायरल वीडियो

पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज वकार यूनुस (Waqar Younis) और अंपायर अलीम दार (Aleem Dar) के बीच एक गेंदबाजी चैलेंज हुआ, जिसमें दार ने वकार को हरा दिया. 

वकार यूनुस (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज वकार यूनुस (Waqar Younis) और अंपायर अलीम दार (Aleem Dar) के बीच एक खास चैलेंज हुआ. यह चैलेंज गेंदबाजी का था. खास बात यह थी कि इस चैलेंज में वकार को हार का सामना करना पड़ा. 

  1. अंपायर से गेंदबाजी चैलेंज में हारे वकार
  2. अलीम दार ने मारी बाजी 
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

वकार (Waqar Younis) और अलीम दार (Aleem Dar) के गेंदबाजी चैलेंज का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छा रहा है. दरअसल इस वीडियो में वकार और दार के बीच एक प्रतियोगिता हुई कि कौन विकटों के ऊपर रखे टारगेट को पहले हिट करता है. वकार से पहले अलीम दार ने अपने पांचवीं कोशिश में गेंद स्टंप के ऊपर मार कर जीत हासिल की. इस चैलेंज के बाद दोनों वकार और दार दोनों बहुत खुश दिखे.

 

पाकिस्तान ने टेस्ट क्रिकेट में साउथ अफ्रीका को चटाई धूल

पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका (PAK vs SA) के बीच खेली गई दो मैच की टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान ने 2-0 से जीत हासिल की. इसी के साथ यह 18 साल में पहला मौका था जब पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कोई सीरीज जीती. इस टेस्ट मैच के पहले मैच में पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका को 7 विकेट से हराया, जबकि दूसरे मैच को पाकिस्तानी टीम ने 95 रन से जीता.

VIDEO

टी 20 सीरीज में साउथ अफ्रीका से भिड़ेगा पाक

टेस्ट सीरीज को 2-0 से जीतने के बाद पाकिस्तान की टीम अब 11 फरवरी से साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज खेलेगी. यह सीरीज 3 मैचों की होगी. टीम के कप्तान बाबर आजम की कोशिश यही होगी कि टेस्ट सीरीज की ही तरह घरेलू धरती पर टी 20 सीरीज को भी अपने नाम करें. 

 

Trending news