MI vs LSG: अर्जुन तेंदुलकर को 13 मैच बाद मिला मौका, गब्बर की तरह मनाया विकेट का जश्न, लेकिन मिनटों में हुआ खत्म
Advertisement
trendingNow12252492

MI vs LSG: अर्जुन तेंदुलकर को 13 मैच बाद मिला मौका, गब्बर की तरह मनाया विकेट का जश्न, लेकिन मिनटों में हुआ खत्म

MI vs LSG: आईपीएल 2024 युवाओं के लिए किसी गोल्डन चांस से कम नहीं साबित हुआ है. 17 मई को प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी लखनऊ और मुंबई की टीमें लीग राउंड का आखिरी मुकाबला खेल रही हैं. इस मैच में अर्जुन तेंदुलकर को भी मौका दिया गया. उन्होंने पहले ही ओवर में कमाल की गेंदबाजी की और विकेट के लिए भी अंपायर ने उंगली खड़ी कर दी थी लेकिन कुछ ही मिनट में अर्जुन की खुशी निराशा में तब्दील हो गई. 

 

Arjun Tendulkar

MI vs LSG: आईपीएल 2024 युवाओं के लिए किसी गोल्डन चांस से कम नहीं साबित हुआ है. 17 मई को प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी लखनऊ और मुंबई की टीमें आईपीएल 2024 का आखिरी मुकाबला खेल रही हैं. आखिरी मैच में दोनों टीमों में कुछ खिलाड़ियों को मौका दिया गया. इसमें से एक 'गॉड ऑफ क्रिकेट' सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को भी खेलने का मौका मिला. इस सीजन अर्जुन पहली बार मैदान में उतरे. उन्होंने अपने पहले ही ओवर में कमाल की गेंदबाजी की. यहां तक अर्जुन को पहले ही ओवर में लगभग विकेट मिल गया था, जिसके बाद उन्होंने जोर-शोर से जश्न मनाया लेकिन यह खुशी ज्यादा देर नहीं टिक सकी. 

स्टोइनिस दिखे नाराज

अर्जुन तेंदुलकर ने मार्कस स्टोइनिस के सामने एक के बाद एक शानदार डिलीवरी फेंकी. एक गेंद पर मार्कस स्टोइनिस मात खा गए, गेंद पैड्स में जाकर लगी. अर्जुन ने जोर-शोर से अपील की, जिसके बाद अंपायर ने उंगली खड़ी कर दी. लेकिन स्टोइनिस ने इसके लिए रिव्यू ले लिया, जिसमें साफ दिखा कि स्टोइनिस नॉटआउट थे. इस ओवर में अर्जुन और स्टोइनिस के बीच आंखों में जंग देखने को भी मिली, यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

लखनऊ की खराब शुरुआत

लखनऊ की टीम ने अपना पिछला मुकाबला दिल्ली के खिलाफ खेला था. टीम को दिल्ली के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद टीम प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर हो चुकी है. अब मुंबई के खिलाफ भी लखनऊ ने खराब शुरुआत की है. पहले ही ओवर में टीम ने देवदत्त पडिक्कल को खो दिया था. इसके बाद पॉवर प्ले के अंदर ही पीयूष चावला ने मार्कस स्टोइनिस को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. 50 रन से पहले ही टीम ने अपने 2 विकेट खो दिए थे. 

मुंबई सबसे पहले प्लेऑफ से हुई बाहर

आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन बेहद खराब रहा. हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम प्लेऑफ से बाहर होने वाली पहली टीम बनी थी. अब देखना होगा कि मुंबई की टीम जीत के साथ आईपीएल का अंत करती है या आखिरी मैच में भी टीम को हार का सामना करना पड़ता है. 

Trending news