Arjun Tendulkar: टीम इंडिया से जिसका कटा पत्ता, अर्जुन तेंदुलकर ने उसी खास दोस्त के लिए मांगी दुआ
Advertisement

Arjun Tendulkar: टीम इंडिया से जिसका कटा पत्ता, अर्जुन तेंदुलकर ने उसी खास दोस्त के लिए मांगी दुआ

Arjun Tendulkar Message: युवा खिलाड़ी अर्जुन तेंदुलकर को भले ही कभी टीम इंडिया के लिए खेलने का मौका नहीं मिला लेकिन उनका एक खास दोस्त जरूर 'ब्लू जर्सी' पहन चुका है. अर्जुन का वही दोस्त अब टीम से बाहर है जिसके लिए उन्होंने एक प्यारा सा मैसेज लिखा है.

Arjun Tendulkar: टीम इंडिया से जिसका कटा पत्ता, अर्जुन तेंदुलकर ने उसी खास दोस्त के लिए मांगी दुआ

Arjun Tendulkar Message, Prithvi Shaw : मुंबई इंडियंस के युवा क्रिकेटर अर्जुन तेंदुलकर को भले ही कभी टीम इंडिया के लिए खेलने का मौका नहीं मिला लेकिन उनका एक खास दोस्त 'ब्लू जर्सी' पहन चुका है. अर्जुन का वही दोस्त अब टीम से बाहर चल रहा है जिसके लिए उन्होंने एक प्यारा सा मैसेज लिखा है.

इंग्लैंड में लगी चोट

जिस खिलाड़ी का जिक्र हो रहा है, वह कोई और नहीं बल्कि पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) हैं. इस धाकड़ बल्लेबाज को पिछले कुछ समय से टीम इंडिया में मौका नहीं मिल पाया है. सेलेक्टर्स भी उन्हें लगातार नजरअंदाज कर रहे हैं जिसके चलते उन्होंने इंग्लैंड में अपनी किस्मत आजमाई. इंग्लैंड में रॉयल वनडे वर्ल्ड कप में उन्होंने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया और 2 शतक जड़े. हालांकि, वह चोट के कारण टूर्नामेंट के ही बीच में ही बाहर हो गए. उनके चोटिल होने के बाद अर्जुन तेंदुलकर ने एक खास पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया.

अर्जुन ने पोस्ट किया मैसेज

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो पोस्ट की है. इसमें उन्होंने लिखा, 'स्वस्थ रहो मेरे दोस्त. तुम जल्दी ठीक हो जाओ, मैं ऐसी कामना करता हूं.' अर्जुन ने पोस्ट में शॉ के साथ बचपन की एक तस्वीर भी लगाई. सोशल मीडिया पर ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.

पृथ्वी और अर्जुन हैं गहरे दोस्त

पृथ्वी शॉ और अर्जुन तेंदुलकर की दोस्ती काफी गहरी है और दोनों एक दूसरे को अंडर-14 के समय से जानते हैं. आईपीएल में भले ही दोनों अलग-अलग टीमों के लिए खेलते हैं लेकिन उनकी बॉन्डिंग बीच-बीच में फोटो-वीडियो के जरिए नजर आई. खराब प्रदर्शन के कारण शॉ को टीम इंडिया से बाहर होना पड़ा जिसके बाद वह रॉयल वनडे कप खेलने के लिए इंग्लैंड पहुंचे. शॉ ने 4 पारियों में 143 के औसत से कुल 429 रन जोड़े जिसमें 2 शतक शामिल हैं. डरहम के खिलाफ मैच में उनके घुटने में चोट लग गई थी.

Trending news