भारत की जीत के बाद Arjuna Ranatunga फैंस के निशाने पर, Shikhar Dhawan की सेना को बताया था 'B Team'

श्रीलंका (Sri Lanka) के पूर्व कप्तान अर्जुन रणतुंगा (Arjuna Ranatunga) ने शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की कप्तानी में वाली टीम इंडिया (Team India) को दूसरे दर्जे की टीम बताया था, जिसको लेकर काफी विवाद हुआ था.

भारत की जीत के बाद Arjuna Ranatunga फैंस के निशाने पर, Shikhar Dhawan की सेना को बताया था 'B Team'
अर्जुन राणातुंगा (फोटो-PTI/TWITTER)

नई दिल्ली: श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ पहले वनडे में टीम इंडिया (Team India) ने 7 विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज की. इसके साथ ही अर्जुन रणतुंगा (Arjuna Ranatunga) को भी करारा जवाब मिला है जिन्होंने युवा भारतीय टीम का अपमान किया था.

रणतुंगा के बयान पर मचा था बवाल

श्रीलंका (Sri Lanka) के पूर्व कप्तान अर्जुन रणतुंगा (Arjuna Ranatunga) ने जून 2021 में कहा था कि, श्रीलंका में आई भारतीय टीम बेस्ट नहीं है. यह दूसरे स्तर की टीम है. क्या हमारे खेल मंत्री या क्रिकेट प्रशासकों को यह नहीं पता था?

मीडिया के सामने उगला जहर

अर्जुन रणतुंगा (Arjuna Ranatunga) ने श्रीलंकाई मीडिया से कहा था, श्रीलंका क्रिकेट (Sri Lanka Cricket) भले ही नीचे चला गया हो, लेकिन एक क्रिकेट नेशन के तौर पर हमारी एक पहचान है, हमारी गरिमा है, हमें भारतीय बी टीम को खेलने के लिए अपना बेस्ट नहीं देना चाहिए.

फैंस ने किया रणतुंगा को ट्रोल

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की कप्तानी में टीम इंडिया (Team India) की जीत के बाद अर्जुन रणतुंगा (Arjuna Ranatunga) भारतीय क्रिकेट फैंस के निशाने पर है. कई लोगों ने कहा कि भारत की कथित बी टीम श्रीलंका के मेन टीम पर भारी है. आइए नजर डालते हैं, ऐसे ही कुछ मजेदार कमेंट्स पर

 

 

 

 

 

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.