IND vs SL: श्रीलंका सीरीज के बीच टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, अब ये घातक गेंदबाज भी हुआ अनफिट
Advertisement
trendingNow11513280

IND vs SL: श्रीलंका सीरीज के बीच टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, अब ये घातक गेंदबाज भी हुआ अनफिट

IND vs SL 1st T20: भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज की शुरुआत में ही टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. टीम का एक घातक गेंदबाज बीमार होने के चलते पहले मैच का हिस्सा नहीं बना है. 

Photo (Twitter)

IND vs SL 1st T20 Match: भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज की शुरुआत हो गई है. दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला मैच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में टीम इंडिया का एक घातक तेज गेंदबाज प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बन सका है. बीसीसीआई ने इस खिलाड़ी के बारे में अपडेट देते हुए बताया है कि ये खिलाड़ी बीमारी से पूरी तरह से ठीक नहीं हो सका है, जिसके चलते ये खिलाड़ी  इस मुकाबले में उपलब्‍ध नहीं था. 

टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका 

दोनो टीमों के बीच खेले जा रहे पहले टी20 मैच में युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं. टॉस के दौरानकप्‍तान हार्दिक पांड्या ने जानकारी दी कि अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) इस मुकाबले में उपलब्‍ध नहीं हैं. इसके बाद बीसीसीआई ने ट्वीट करते हुए बताया कि  अर्शदीप सिंह पूरी तरह से फिट नहीं हैं. वो बीमारी से उबर नहीं पाए हैं. जिसके चलते वह स मुकाबले में उपलब्‍ध नहीं थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक  अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) इस सीरीज की शुरुआत से पहले बीमार हो गए थे.

टी20 क्रिकेट में शानदार रिकॉर्ड 

टीम इंडिया (Team India) के लिए अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने अभी तक 21 टी20 मैच खेले हैं. इन मैचों में अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने 8.17 की इकॉनमी से रन देते हुए 33 विकेट अपने नाम किए हैं. अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) एशिया कप 2022 और टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भी टीम इंडिया का हिस्सा थे, इन दोनों ही टूर्नामेंट में वह काफी सफल भी रहे थे. वह टीम इंडिया के लिए अभी तक 3 वनडे मैच भी खेल चुके हैं. 

इन तेज गेंदबाजों को मिली टीम में जगह 

अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) की गैरमौजूदगी में हर्षल पटेल, उमरान मलिक और शिवम मावी को बतौर तेज गेंदबाज प्लेइंग 11 में शामिल किया गया है. युवा तेज गेंदबाज शिवम मावी को डेब्‍यू का मौका मिला. आपको बता दें कि शिवम मावी पहली बार ही टीम इंडिया का हिस्सा बने हैं. उन्होंने हाल ही में घरेलू क्रिकेट में काफी शानदार प्रदर्शन किया है, जिसके चलते वह अब टीम इंडिया में भी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं
 

Trending news