IND vs PAK: भारत के खिलाफ खेलने पर बोले रिजवान, महामुकाबले से पहले दिया चौंकाने वाला बयान
Advertisement
trendingNow11334121

IND vs PAK: भारत के खिलाफ खेलने पर बोले रिजवान, महामुकाबले से पहले दिया चौंकाने वाला बयान

Asia Cup 2022: एशिया कप में रविवार को चिर प्रतिद्वंद्वी भारत का दूसरी बार सामना करने को लेकर उत्साहित पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने बड़ा बयान दिया. भारत और पाकिस्तान टीमें अगर ‘सुपर फोर’ चरण में शीर्ष पर रहती है तो दोनों का सामना अगले रविवार (11 सितंबर) को टूर्नामेंट के फाइनल में हो सकता है.

 

फोटो (File)

Asia Cup 2022: एशिया कप में रविवार को चिर प्रतिद्वंद्वी भारत का दूसरी बार सामना करने को लेकर उत्साहित पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने कहा कि उनकी टीम के साथी मजाक में कह रहे है कि महाद्वीपीय टूर्नामेंट इन दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की सीरीज की तरह है.

भारत-पाकिस्तान में होगी टक्कर

भारत और पाकिस्तान टीमें अगर ‘सुपर फोर’ चरण में शीर्ष पर रहती है तो दोनों का सामना अगले रविवार (11 सितंबर) को टूर्नामेंट के फाइनल में हो सकता है. भारत ने पिछले रविवार को पाकिस्तान को पांच विकेट से हराया था. उस जीत के हीरो घातक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या रहे थे. 

रिजवान का बड़ा बयान

रिजवान ने हांगकांग पर पाकिस्तान की 155 रन की विशाल जीत के बाद शारजाह में कहा, ‘दोनों देशों के फैंस अगले सप्ताह फाइनल में तीसरे मैच की उम्मीद कर रहे हैं. हमने मजाक में कहा है कि यह तीन मैचों की सीरीज (भारत और पाकिस्तान के बीच) की तरह है.’

सिर्फ बड़े टूर्नामेंट में भिड़ते हैं दोनों देश

दोनों देश राजनीतिक तनाव के कारण पिछले एक दशक से द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेल रहे है ऐसे में एशिया कप और विश्व कप जैसे मंच पर ही दोनों का आमना सामना होता है. ‘सुपर फोर’ को राउंड रोबिन आधार पर खेला जाएगा, जिसमें भारत और पाकिस्तान के साथ श्रीलंका और अफगानिस्तान की टीमें हैं.

भारत के खिलाफ रहता है दवाब

रिजवान ने कहा, ‘भारत के खिलाफ खेलने में हमेशा दबाव होता है. एशिया से बाहर के क्रिकेट फैंस भी इसका इंतजार करते हैं. जाहिर है कि यह हमेशा एक ‘फाइनल’ जैसा होता है क्योंकि इस मैच में जुनून और भावनाएं अपने चरम पर होती है.’ उन्होंने कहा, ‘हमें अच्छा क्रिकेट खेलना है और फाइनल में जगह बनाना है. जाहिर है, हमें अपने क्रिकेट को मजबूत करना होगा और कड़ी मेहनत करनी होगी.’

 

Trending news