IND vs PAK: पापा बनने पर बुमराह को अफरीदी से मिला खास तोहफा, सोशल मीडिया पर इस Video ने मचाई धूम
Advertisement

IND vs PAK: पापा बनने पर बुमराह को अफरीदी से मिला खास तोहफा, सोशल मीडिया पर इस Video ने मचाई धूम

Shaheen Afridi Gift: हाल ही में टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पिता बने हैं. जसप्रीत बुमराह की वाइफ संजना गणेशन ने बेटे को जन्म दिया है. जसप्रीत बुमराह को पिता बनने की बधाई देते हुए पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने उन्हें एक खूबसूरत गिफ्ट दिया है. 

IND vs PAK: पापा बनने पर बुमराह को अफरीदी से मिला खास तोहफा, सोशल मीडिया पर इस Video ने मचाई धूम

Shaheen Afridi Gift for Jasprit Bumrah: भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को एशिया कप 2023 का सुपर-4 मैच बारिश के कारण पूरा नहीं हो पाया. अब ये मैच रिजर्व डे यानी सोमवार को खेला जाएगा. रोहित शर्मा और शुभमन गिल के आक्रामक अर्धशतकों के दम पर भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ 24.1 ओवर में 2 विकेट पर 147 रन बना लिए थे, लेकिन फिर बारिश शुरू हो गई. अंत में ये मैच रिजर्व डे में कराने का फैसला लेना पड़ा. इसी बीच सोशल मीडिया पर जसप्रीत बुमराह और शाहीन शाह अफरीदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा लूट रहा है.

पापा बनने पर बुमराह को अफरीदी से मिला खास तोहफा

दरअसल, हाल ही में टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पिता बने हैं. जसप्रीत बुमराह की वाइफ संजना गणेशन ने बेटे को जन्म दिया है. जसप्रीत बुमराह को पिता बनने की बधाई देते हुए पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने उन्हें एक खूबसूरत गिफ्ट दिया है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो शेयर किया है. शाहीन शाह अफरीदी से इस गिफ्ट को पाने के बाद टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने भी उन्हें धन्यवाद दिया है.

रोहित शर्मा बेहतर तैयारी के साथ उतरे

बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ कल एशिया कप 2023 का मैच खेलने के बाद भारतीय टीम को 24 घंटे से भी कम समय में सुपर 4 के अगले मैच में श्रीलंका से खेलना होगा. सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (56) और शुभमन गिल (58) अर्धशतक जड़ने के बाद पवेलियन लौटे. रोहित ने 49 गेंद में 56 रन बनाए जिसमें छह चौके और चार छक्के शामिल थे. वहीं, गिल ने 52 गेंद की अपनी पारी में दस चौके जड़े. दोनों ने सिर्फ 100 गेंद में 121 रन जोड़े. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने अतीत में रोहित को परेशान किया है, लेकिन भारतीय कप्तान आज बेहतर तैयारी के साथ उतरे थे. उन्होंने अफरीदी को छक्का जड़ा और गिल ने भी उनका बखूबी साथ देते हुए पाकिस्तानी गेंदबाजों को खासी नसीहत दी.

भारी बारिश के कारण खेल रोकना पड़ा

भारत ने पहले पावरप्ले में ही 61 रन बिना किसी नुकसान के बना लिए थे. यह बहुत कम होता है कि अफरीदी पावरप्ले में विकेट लेने में नाकाम रहे. नसीम शाह ने 140 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद डालकर रोहित को परेशान करने की कोशिश की, लेकिन विकेट नहीं ले सके. लेग स्पिनर शादाब खान का रोहित ने पहले दो ओवर में तीन छक्के लगाकर स्वागत किया. शादाब खान ने ही हालांकि भारतीय कप्तान को फहीम अशरफ के हाथों लपकवाकर पवेलियन भेजा. वहीं, अफरीदी ने गिल को धीमी लेग कटर पर सलमान आगा के हाथों लपकवाया. इसके बाद राहुल और कोहली ने विकेट संभालकर खेला. इसके बाद भारी बारिश के कारण खेल रोकना पड़ा. अंपायरों ने सात बजे, साढे़ सात, आठ और साढे़ आठ बजे मैदान का मुआयना करने के बाद मैच कल पूरा कराने का फैसला किया.

Trending news