AUS vs NZ: Glenn Maxwell के जोरदार शॉट्स ने मचाई 'तोड़-फोड़', स्टेडियम की कुर्सी का बुरा हाल
Advertisement

AUS vs NZ: Glenn Maxwell के जोरदार शॉट्स ने मचाई 'तोड़-फोड़', स्टेडियम की कुर्सी का बुरा हाल

ऑस्ट्रेलिया के ताबड़तोड़ बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 70 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. इस पारी में एक छक्का ऐसा था जिससे स्टैंड में रखी एक कुर्सी टूट गई.    

 

(फोटो-Twitter/@cricketcomau)

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के ताबड़तोड़ बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रही टी20 सीरीज में फिर से फॉर्म में लौट आए हैं. मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने बुधवार को वेलिंगटन में न्यूजीलैंड के खिलाफ तेज तर्रार हाफ सेंचुरी मारी. सीरीज के पहले दो मैचों में फ्लॉप रहने वाले मैक्सवेल का बल्ला इस मैच में खूब बोला. मैक्सवेल (Glenn Maxwell) की शानदार पारी के चलते ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को इस मुकाबले में 64 रन से मात दी.

  1. मैक्सवेल ने 31 रन पर ठोके 70 रन
  2. मैक्सवेल के छक्के ने तोड़ी कुर्सी 
  3. आस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को 64 रन से हराया

31 गेंदों पर ठोक दिए 70 रन

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी 20 में ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने सिर्फ 31 गेंदों पर शानदार 70 रन बनाए. मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 8 चौके और 5 लंबे छक्के मारे. मैक्सवेल (Glenn Maxwell) की इस बेहतरीन पारी के चलते ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 208 रन बनाए. मैक्सवेल ने अपनी इस पारी के 28 रन अकेले जिमी नीशम के ओवर में ही ठोके. मैक्सवेल ने नीशम के इस ओवर में तीन चौके और दो छक्के मारे. 

एक छक्के से टूट गई कुर्सी

ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की जमकर खबर ली. उन्होंने अपनी पारी के दौरान 5 बड़े छक्के मारे. इसी बीच इन 5 छक्कों में से मैक्सवेल का एक छक्का ऐसा था कि गेंद ने सीधे स्टैंड में जाकर एक कुर्सी को तोड़ दिया. मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने यह छक्का भी नीशम के 28 रन वाले ओवर में ही मारा था. मैक्सवेल के शॉट से टूटी हुई कुर्सी का एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by cricket.com.au (@cricketcomau)

 

ऑस्ट्रेलिया की सीरीज में वापसी

न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैच की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने बेहतरीन वापसी की है. सीरीज के पहले दो मैचों में ऑस्ट्रेलिया को न्यूजीलैंड ने हराकर 2-0 से बढ़त ली थी, लेकिन अब ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को तीसरे मैच में 64 रन से हराकर वापसी कर ली है. इस मैच में पहले खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 208 रन बनाए, जवाब में न्यूजीलैंड की पूरी टीम 17.1 ओवरों में 144 रन ही बना पाई. ऑस्ट्रेलिया की ओर से एस्टन एगार ने 6 विकेट झटके. 

Trending news