AUS vs NZ: बाक्सिंग डे टेस्ट के लिए दोनों टीमें अपनाएंगी नई रणनीति, ये होंगे बदलाव

Melbourne Test: बॉक्सिंग डे टेस्ट में न्यूजीलैंड के लिए टॉम ब्लंडेल ओपनिंग करेंगे, वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम में जेम्स पैटिंसन टीम में खेल सकते हैं. 

AUS vs NZ: बाक्सिंग डे टेस्ट के लिए दोनों टीमें अपनाएंगी नई रणनीति, ये होंगे बदलाव
दो ही टेस्ट खेले टॉम ब्लेंडल पहली बार न्यूजीलैंड के लिए ओपनिंग करेंगे. (फोटो: IANS)

मेलबर्न: न्यूजीलैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ (Australia vs New Zealand) पहले टेस्ट में हार के बाद अब बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए बदलाव के साथ उतरेगी. वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम की ओर से बदलाव के संकेत मिल रहे है. साफ लग रहा है कि दोनों टीमें एक दूसरे के खिलाफ नई रणनीति के साथ उतरने की तैयारी में. जहां न्यूजीलैंड टॉम ब्लंडेल (Tom Blendell) पर दाव लगा रही है. वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम में जेम्स पैटिंसन (James Pattinson) को मौका मिल सकता है. 

पारी की शुरुआत करेंगे ब्लेंडल
टॉम ब्लंडेल आस्ट्रेलिया के खिलाफ गुरुवार से शुरू हो रहे इस मैच  में न्यूजीलैंड के लिए पारी की शुरुआत करेंगे. ब्लंडेल को जीत रावल की जगह टीम में शामिल किया गया है. उन्होंने विक्टोरिया इलेवन के खिलाफ अभ्यास मैच में नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली थी. 29 वर्षीय ब्लंडेल ने अपने 93 प्रथम श्रेणी के मैचों में पारी की शुरुआत नहीं की है. लेकिन उन्हें उम्मीद है कि वह इसे यहां कर सकते है.

यह भी पढ़ें: IND vs WI: नवदीप सैनी के नाम जुड़ी अनोखी उपलब्धि, कटक वनडे में किया यह कमाल 

क्या कहा ब्लेंडल ने
न्यूजीलैंड ने ब्लंडेल का अंतिम एकादश में खेलने की पुष्टि की है. ब्लंडेल ने कहा, "मुझे ऐसा लगता है कि मैं इस काम को कहीं भी कर सकता हूं. इस मैच में मुझे ऐसा करने को मिल रहा है और मैं बॉक्सिंग डे टेस्ट को लेकर उत्साहित हूं." आस्ट्रेलियाई टीम पर्थ में पहला टेस्ट 296 रन से जीतकर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाए हुई हैं.

पैटिंसन को मिला सकता है मौका
वहीं ऑस्ट्रेलाई कोच जस्टिन लैंगर ने संकेत दिया है कि जेम्स पैटिंसन को बॉक्सिंग डे मैच में खेलने का मौका मिल सकता है. लेंगर ने कहा कि पैटिंसन को माइकल नेसर और पीटर सिडल क जगह तरजीह मिल सकती है. पैटिंसन पर्थ टेस्ट में 12वें खिलाड़ी थी. 
(इनपुट आईएएनएस)