टीम से पत्ता कटने पर बाबर आजम ने आपा खोया, मैदान पर की ऐसी हरकत, दंग रह गई जनता
Advertisement
trendingNow12472091

टीम से पत्ता कटने पर बाबर आजम ने आपा खोया, मैदान पर की ऐसी हरकत, दंग रह गई जनता

Babar Azam Pakistan Cricket Team: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की सेलेक्शन कमेटी ने खराब फॉर्म के कारण पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज बाबर आज़म को इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर कर दिया है. बाबर पिछले एक साल से से अधिक समय से लगातार खराब प्रदर्शन कर रहे थे.

टीम से पत्ता कटने पर बाबर आजम ने आपा खोया, मैदान पर की ऐसी हरकत, दंग रह गई जनता

Babar Azam Pakistan Cricket Team: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की सेलेक्शन कमेटी ने खराब फॉर्म के कारण पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज बाबर आज़म को इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर कर दिया है. बाबर पिछले एक साल से से अधिक समय से लगातार खराब प्रदर्शन कर रहे थे. हालांकि कप्तान शान मसूद ने उन्हें टीम का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बताते हुए उनका समर्थन किया था, लेकिन उन्हें दूसरे और तीसरे टेस्ट के लिए टीम में जगह नहीं मिली.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में बाबर को मुख्य कोच जेसन गिलेस्पी के साथ गंभीर बातचीत करते देखा जा सकता है. वह काफी नाराज दिख रहे हैं. पाकिस्तानी मीडिया में यह रिपोर्ट भी सामने आई कि बाबर काफी नाराज थे. बाद में उन्हें सहायक कोच अजहर महमूद ने दिलासा दिया.  वीडियो में कप्तान शान मसूद को भी देखा जा सकता है, जब गुस्से से भरे बाबर को कोचों द्वारा दिलासा दी जा रही है. हालांकि, बातचीत का असल विषय अभी स्पष्ट नहीं है, लेकिन ऐसा लगता है कि बाबर इस फैसले से खुश नहीं थे. हालांकि, ऐसा लगता है कि उन्हें कोचों से जरूरी आश्वासन मिल गया है.

 

 

ये भी पढ़ें: 4 मैच..4 शतक...टीम इंडिया का दरवाजा पीट रहा यह खिलाड़ी, ऋतुराज गायकवाड़ का कटने वाला है पत्ता

बाबर के साथ अफरीदी और नसीम भी आउट

बाबर अकेले खिलाड़ी नहीं हैं जिन्हें टीम से बाहर किया गया है. स्टार तेज गेंदबाजी जोड़ी शाहीन शाह अफरीदी और नसीम शाह को भी टीम से बाहर कर दिया गया है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा बनाई गई नई सेलेक्शन कमेटी में शामिल आकिब जावेद को उम्मीद है कि खेल से यह ब्रेक तीनों स्टार खिलाड़ियों को खोई हुई फॉर्म को वापस पाने में मदद करेगा.

ये भी पढ़ें: ​रविचंद्रन अश्विन का बजेगा डंका...न्यूजीलैंड के खिलाफ रचेंगे इतिहास! निशाने पर शेन वॉर्न का महारिकॉर्ड

आकिब जावेद ने बताया कारण

आकिब जावेद ने कहा, ''हमें विश्वास है कि इंटरनेशनल क्रिकेट से यह ब्रेक इन खिलाड़ियों को उनकी फिटनेस, आत्मविश्वास और संयम हासिल करने में मदद करेगा, यह सुनिश्चित करेगा कि वे भविष्य की चुनौतियों के लिए शीर्ष फॉर्म में वापस आएं. वे अभी भी हमारे कुछ बेहतरीन प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और पाकिस्तान क्रिकेट में उनका बहुत योगदान बाकी है. हम इस अवधि के दौरान उनका पूरा समर्थन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं ताकि वे और भी मजबूत होकर वापसी कर सकें.''

Trending news