PAK vs BAN: बाबर आजम फिर फुस्स, मंडराने लगा बाहर होने का खतरा, 2 साल से टेस्ट में नहीं आई फिफ्टी
Advertisement
trendingNow12393997

PAK vs BAN: बाबर आजम फिर फुस्स, मंडराने लगा बाहर होने का खतरा, 2 साल से टेस्ट में नहीं आई फिफ्टी

PAK vs BAN: टेस्ट क्रिकेट में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान बाबर आजम के स्पॉट पर खतरे के बादल छाए नजर आ रहे हैं. 2 साल गुजर गए हैं और बाबर आजम टेस्ट क्रिकेट में एक अर्धशतकीय पारी तक नहीं खेल पाए हैं. बांग्लादेश के खिलाफ पहले मुकाबले में उनकी वापसी की उम्मीद थी, लेकिन बाबर यहां भी फुस्स हो गए. 

 

Babar Azam

Babar Azam: टेस्ट क्रिकेट में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान बाबर आजम के स्पॉट पर खतरे के बादल छाए नजर आ रहे हैं. 2 साल गुजर गए हैं और बाबर आजम टेस्ट क्रिकेट में एक अर्धशतकीय पारी तक नहीं खेल पाए हैं. बांग्लादेश के खिलाफ पहले मुकाबले में उनकी वापसी की उम्मीद थी, लेकिन बाबर यहां भी फुस्स हो गए. बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी ली, जिसके जवाब में पाकिस्तान की बल्लेबाजी नाजुक नजर आई. 

जीरो पर आउट हुए बाबर आजम

बाबर आजम टेस्ट क्रिकेट में पुरानी लय हासिल नहीं कर पा रहे हैं. उन्होंने आखिरी बार साल 2022 में एक बड़ी पारी को अंजाम दिया था. अभी तक बाबर आजम 2022 के बाद से 7 टेस्ट मैच खेल चुके हैं. लेकिन एक भी अर्धशतक उनके नाम नहीं है. बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में बाबर बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए. टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद से ही बाबर की जगह पर खतरा मंडरा रहा है. उनके लिए ये सीरीज काफी अहम होगी. शून्य पर आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर बाबर की ट्रोलिंग शुरू हो चुकी है. एक यूजर ने लिखा, 'और ये विराट से बेहतर हैं, कोई इन्हें जिम्बाब्वे के खिलाफ खिलाओ.'

2 खिलाड़ियों ने बचाई लाज

पाकिस्तान की शुरुआत अच्छी नहीं है, 3 रन के स्कोर पर ही टीम ने अपना पहला विकेट गंवा दिया. इसके बाद 16 रन बने तब तक 3 बल्लेबाज आउट हो चुके थे. लेकिन एक छोर सलामी बल्लेबाज सैब अयूब ने पैर जमाए रखा. उन्होंने 56 रन की बेहतरीन पारी खेली और टीम की लाज बचाई. कप्तान शान मसूद भी महज 6 के स्कोर पर अपना विकेट गंवा बैठे थे. 

सऊद शकील ने ठोकी फिफ्टी

पाकिस्तान के सऊद शकील मिडिल ऑर्डर में धीरे-धीरे अपना कब्जा जमाते नजर आ रहे हैं. वह पहले दिन के खत्म होने तक टिके रहे और 57 रन की बेहतरीन पारी खेल पाकिस्तान के गेम को पटरी पर लाने की कोशिश की. उन्हें मोहम्मद रिजवान का साथ मिला, रिजवान दिन के अंत तक 24 पर नाबाद हैं. अब देखना होगा कि ये दोनों बल्लेबाज पाकिस्तान के स्कोर को लड़ाकू बनाने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं. 

Trending news