Babar Azam: बाबर आजम को मैदान पर लगा बड़ा झटका, खेल जगत में उड़ रहा मजाक!
Advertisement
trendingNow11796999

Babar Azam: बाबर आजम को मैदान पर लगा बड़ा झटका, खेल जगत में उड़ रहा मजाक!

Babar Azam: बाबर आजम की गिनती दुनिया के मौजूदा दौर के सबसे सफल कप्तानों में होती है. वह फिलहाल श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पाकिस्तानी टीम की कमान संभाल रहे हैं. इस बीच उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वह मजाक का पात्र बन गए.

Babar Azam: बाबर आजम को मैदान पर लगा बड़ा झटका, खेल जगत में उड़ रहा मजाक!

Babar Azam Wicket, SL vs PAK 2nd Test : पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम फिलहाल श्रीलंका में हैं और टेस्ट सीरीज में अपनी टीम का नेतृत्व कर रहे हैं. बाबर आजम की गिनती दुनिया के मौजूदा दौर के सबसे सफल कप्तानों में होती है. इस बीच उनके साथ क्रिकेट मैदान पर कुछ ऐसा हुआ कि वह मजाक का पात्र बन गए.

पाकिस्तान को मिली बढ़त

पाकिस्तानी टीम श्रीलंका के खिलाफ सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेल रही है. कोलंबो के सिंहालिस स्पोर्ट्स क्लब में जारी इस मैच के तीसरे दिन बुधवार को पाकिस्तान ने लंच तक अपना दबदबा बनाते हुए पहली पारी में 3 विकेट पर 273 रन बना लिए. इसी के साथ उसके पास 107 रन की बढ़त हासिल हो गई. दूसरे दिन बारिश और मैदान गीला होने के कारण सिर्फ 9.5 ओवर का खेल हो पाया था.

अब्दुल्ला शफीक का शतक

तीसरे दिन सुबह के सेशन में अब्दुल्ला शफीक ने अपना चौथा टेस्ट शतक पूरा किया. लंच के समय वह 137 रन बनाकर खेल रहे थे. शफीक को मैच के पहले दिन 42 रन के निजी स्कोर पर जीवनदान मिला था, जब प्रभात जयसूर्या (Prabath Jayasuriya) ने अपनी ही गेंद पर उनका कैच टपका दिया था. उन्होंने अब तक अपनी पारी में 219 गेंद का सामना करते हुए 12 चौके और 3 छक्के जड़े हैं. शफीक ने कप्तान बाबर आजम (39) के साथ तीसरे विकेट के लिए 89 रन जोड़े.

बाबर का उड़ रहा मजाक!

प्रभात जयसूर्या ने बाबर आजम को इस मैच में lbw आउट किया. इस तरह प्रभात ने बाबर और शफीक की पार्टनरशिप को तोड़ा. बाबर ने डीआरएस का भी सहारा लिया लेकिन फैसला उनके पक्ष में नहीं आया. वह साफ आउट लग रहे थे, लेकिन उन्होंने कप्तान होने के बावजूद एक डीआरएस खराब कर दिया. ये भी रिकॉर्ड है कि प्रभात ने बाबर आजम को छठी बार अपना शिकार बनाया है. बता दें कि श्रीलंकाई टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया लेकिन शुरुआती दिन सिर्फ 166 रन पर उसकी पारी सिमट गई थी.

Trending news