BBL 2020: Daniel Christian की तूफानी बैटिंग, 15 गेंद में ठोक डाला अर्धशतक; देखें Viral Video

सिडनी सिक्सर्स (Sydney Sixers) के डेनियल क्रिश्चियन (Daniel Christian) ने एडिलेड स्ट्राइकर्स (Adelaide Strikers) के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए 15 गेंदों में ठोका अर्धशतक.  

BBL 2020: Daniel Christian की तूफानी बैटिंग, 15 गेंद में ठोक डाला अर्धशतक; देखें Viral Video
डेनियल क्रिश्चियन (फोटो-twitter)

नई दिल्ली: बिग बैश लीग (Big Bash League 2020) का 10वीं सीरीज पूरे रोमांच पर है. चाहे बल्लेबाजी की बात करें या फील्डिंग की, खिलाड़ियों ने लीग में अपने प्रदर्शन से चार चांद लगा दिए हैं. सिडनी सिक्सर्स (Sydney Sixers) और एडिलेड स्ट्राइकर्स (Adelaide Strikers) के बीच खेले गए मुकाबले में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला. 

डेनियल क्रिश्चियन ने बल्ले से दिखाया दम

मुकाबले में सिडनी सिक्सर्स (Sydney Sixers) के बल्लेबाज डेनियल क्रिश्चियन (Daniel Christian) की तूफानी पारी ने सबका दिल जीत लिया. उन्होंने बीबीएल के इतिहास का दूसरा सबसे तेज अर्धशतक लगाया. डेनियल क्रिश्चियन ने महज 15 गेंदों में अपनी फिफ्टी पूरी की. उन्होंने इस पारी में 5 छक्के और 4 चौके जड़े.

 

सिडनी सिक्सर्स ने जीता मुकाबला

मुकाबले में सिडनी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट खोकर 177 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी एडिलेड की टीम महज 139 रन ही बना सकी. डेनियल क्रिश्चियन (Daniel Christian) की इस धमाकेदार पारी की बदौलत सिडनी ने एडिलेड को 38 रन से हरा दिया. सोशल मीडिया पर फैंस उनकी बैंटिंग की खूब सराहना कर रहे हैं और उनकी पारी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

टॉप-4 में पहुंची सिडनी सिक्सर्स 

इस जीत के साथ ही सिडनी सिक्सर्स ने टॉप-4 में जगह बना ली है. वहीं एडिलेड स्ट्राइकर्स पहले से ही टॉप-4 में है. इसके अलावा हॉबर्ड हरीकेंस और मेलबर्न स्टार्स की टीमें टॉप-4 में जगह बनाने में कामयाब रही हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.