BCCI को जल्द मिलेंगे 2 नए चयनकर्ता, CAC ने शॉर्टलिस्ट किए; जानें कौन वे 5 नाम
Advertisement

BCCI को जल्द मिलेंगे 2 नए चयनकर्ता, CAC ने शॉर्टलिस्ट किए; जानें कौन वे 5 नाम

बीसीसीआई की क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने मंगलवार को पहली बैठक की. सीएसी के सदस्य मदन लाल, आरपी सिंह और सुलक्षणा नाइक हैं. 

BCCI को जल्द मिलेंगे 2 नए चयनकर्ता, CAC ने शॉर्टलिस्ट किए; जानें कौन वे 5 नाम

नई दिल्ली: बीसीसीआई की सीनियर सिलेक्शन कमेटी को जल्द ही दो नए सदस्य मिल सकते हैं. चयनकर्ताओं को चुनने के लिए गठित नई सीएसी (CAC) ने इसके लिए उम्मीदवारों के नाम शॉर्टलिस्ट कर लिए हैं. बीसीसीआई (BCCI) की नई सीएसी ने मंगलवार को पहली बैठक की. बैठक के बाद सीएसी के सदस्य मदन लाल (Madan Lal) ने कहा कि उनकी, आरपी सिंह और सुलक्षणा नायक की टीम ने उम्मीदवारों के नाम शॉर्टलिस्ट कर लिए हैं और पांच लोगों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा. 

मदन लाल, आरपी सिंह और सुलक्षणा नायक की सदस्यता वाली सीएसी ने बीसीसीआई के मुख्यालय में बैठक की. इस बैठक में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, सचिव जय शाह और आईपीएल के चेयरमैन ब्रजेश पटेल भी शामिल हुए.

यह भी पढ़ें: पांड्या ने 39 गेंद में ठोक दिए 105 रन, कहा- मेरे क्षेत्र में गेंद होगी तो जरूर मारूंगा 

बैठक के बाद मदन लाल ने कहा, ‘हमने आज बैठक की और पांच लोगों के नाम शॉर्टलिस्ट किए. इन सबको इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा. ये पांच लोग लक्ष्मण शिवरामकृष्णन(Laxman Sivaramakrishna), वेंकटेश प्रसाद (Venkatesh Prasad), सुनील जोशी (Sunil Joshi), हरविंदर सिंह (Harvinder Singh) और राजेश चौहान (Rajesh Chauhan) हैं.’ 

पूर्व मुख्य चयनकर्ता एमएस. के प्रसाद और गगन खोड़ा का कार्यकाल खत्म होने के बाद से चयन समिति में दो जगह खाली पड़ी हैं, जिन पर भर्ती की जानी है. एमएसके प्रसाद और गगन खोड़ा का कार्यकाल खत्म होने के बाद बीसीसीआई ने 18 जनवरी को दो चयनकर्ताओं के पद के लिए विज्ञापन निकाला था. 

Trending news