BCCI ने अचानक पाकिस्तान को दे दिया बड़ा झटका, सुना दिया अपना ये बड़ा फैसला
Advertisement
trendingNow11776116

BCCI ने अचानक पाकिस्तान को दे दिया बड़ा झटका, सुना दिया अपना ये बड़ा फैसला

Team India News: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अचानक पाकिस्तान को बड़ा झटका दे दिया है. भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 का बहुचर्चित मैच श्रीलंका में होगा, क्योंकि रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम पाकिस्तान नहीं जाएगी. BCCI के अधिकारी और आईपीएल चेयरमैन अरूण धूमल ने बुधवार को बड़ा ऐलान करते हुए ये साफ किया है. 

BCCI ने अचानक पाकिस्तान को दे दिया बड़ा झटका, सुना दिया अपना ये बड़ा फैसला

Team India: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अचानक पाकिस्तान को बड़ा झटका दे दिया है. भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 का बहुचर्चित मैच श्रीलंका में होगा, क्योंकि रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम पाकिस्तान नहीं जाएगी. BCCI के अधिकारी और आईपीएल चेयरमैन अरूण धूमल ने बुधवार को बड़ा ऐलान करते हुए ये साफ किया है. 

BCCI ने अचानक पाकिस्तान को दे दिया बड़ा झटका

BCCI के अधिकारी और आईपीएल चेयरमैन अरूण धूमल इस समय डरबन में ICC मुख्य कार्यकारियों की बैठक के लिए गए हैं. अरूण धूमल ने साफ किया कि बीसीसीआई सचिव जय शाह और पीसीबी प्रमुख जाका अशरफ की गुरुवार को होने वाली आईसीसी बोर्ड की बैठक से पहले मुलाकात हुई ताकि एशिया कप का कार्यक्रम तय हो सके.

सुना दिया अपना ये बड़ा फैसला  

अरूण धूमल ने डरबन से पीटीआई से कहा, ‘हमारे सचिव ने पीसीबी प्रमुख जाका अशरफ से मुलाकात की और एशिया कप के कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया गया. यह उसी के अनुरूप है जिस पर पहले बात की गई थी. पाकिस्तान में लीग चरण के चार मैच होंगे जिसके बाद नौ मैच श्रीलंका में होंगे. इसमें भारत और पाकिस्तान का मैच शामिल है. दोनों टीमें फाइनल खेलती हैं तो वह भी श्रीलंका में होगा.’

अटकलों को खारिज किया 

अरूण धूमल ने पाकिस्तान मीडिया में आ रही इन अटकलों को खारिज किया कि भारतीय टीम पाकिस्तान जाएगी. पाकिस्तान के खेल मंत्री अहसान मजारी के हवाले से ऐसी खबरें आ रही थीं. धूमल ने कहा ,‘इस तरह की कोई बात नहीं हुई. भारतीय टीम या हमारे सचिव पाकिस्तान नहीं जाएंगे. सिर्फ कार्यक्रम तय किया गया है.’ भारतीय टीम श्रीलंका के दांबुला में पाकिस्तान से खेल सकती है. पाकिस्तान का अपनी धरती पर एकमात्र घरेलू मैच नेपाल के खिलाफ होगा. इनके अलावा पाकिस्तान में अफगानिस्तान बनाम बांग्लादेश, बांग्लादेश बनाम श्रीलंका और श्रीलंका बनाम अफगानिस्तान मैच होंगे.

Trending news