VIDEO : नशे में बेकाबू बेन स्‍टोक्‍स की लड़ाई का वीडियो जारी, एक मिनट में जड़े 15 पंच
Advertisement
trendingNow1343704

VIDEO : नशे में बेकाबू बेन स्‍टोक्‍स की लड़ाई का वीडियो जारी, एक मिनट में जड़े 15 पंच

लड़ाई की ये घटना ब्रिस्टल के नाइट क्लब में हुई. ऐसा पहली बार है, किसी अंतर्राष्‍ट्रीय क्रिकेटर के झगड़े का वीडियो सामने आया है.

पहली बार किसी अंतर्राष्‍ट्रीय क्रिकेटर के झगड़े का वीडियो सामने आया है. (Video grab)

नई दिल्ली : आईपीएल में पुणे की टीम के लिए 14.5 करोड़ में बिके इंग्लिश क्रिकेटर बेन स्टोक्स की एक लड़ाई का वीडियो सामने आया है. लड़ाई की ये घटना ब्रिस्टल के नाइट क्लब में हुई. ऐसा पहली बार है, किसी अंतर्राष्‍ट्रीय क्रिकेटर के झगड़े का वीडियो सामने आया है. इस घटना पर पुलिस की जांच जारी है. गौरतलब है कि स्‍टोक्‍स को वेस्‍टइंडीज के साथ चल रही सीरीज के दो मैचों के लिए टीम से बाहर दिया गया था. हालांकि अपना हाथ में चोट लगा बैठे स्‍टोक्‍स टीम के उप-कप्तान बने रहेंगे.  मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट (ईसीबी) के निदेशक एंड्रयू स्ट्रॉस ने कहा कि स्टोक्स का मामला अभी निपटा नहीं है लेकिन एशेज से पहले इस मामले की आंतरिक जांच होने के दौरान वह उप-कप्तान बने रहेंगे.

  1. ईसीबी मामले की जांच में जुटा हुआ है
  2. अभी टीम के उपकप्तान बने रहेंगे स्टोक्स
  3. दोषी पाए गए तो क्रिकेट करिअर खतरे में

हालांकि स्ट्रॉस की ओर से हाथ में चोट लगने की वजह नहीं बताई गई है, लेकिन माना जा रहा है कि उनके हाथ में ये चोट इस मारपीट के कारण ही लगी है. इस घटना में घायल एक व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है. वहीं एक प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि स्टोक्स ने एक मिनट में 15 पंच जड़ दिए. हालांकि स्टोक्स आस्ट्रेलिया के साथ होने वाली ऐशेज टीम में हैं, लेकिन जांच पूरी हो जाने तक उन पर तलवार लटकी रहेगी.

इस मुद्दे पर इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में क्या होगा, अभी कुछ नहीं कहा जा सकता. हम खिलाड़ियों से निजी तौर पर बात कर रहे हैं, और जानने की कोशिश कर रहे हैं कि उस रात को क्या हुआ.

Trending news