Ben Stokes: वनडे से संन्यास को लेकर बेन स्टोक्स ने दिया बड़ा अपडेट, भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने पर भी सस्पेंस
Advertisement
trendingNow11956323

Ben Stokes: वनडे से संन्यास को लेकर बेन स्टोक्स ने दिया बड़ा अपडेट, भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने पर भी सस्पेंस

Ben Stokes: इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स ने वर्ल्ड कप में खेलने के लिए वनडे से संन्यास लेने के फैसले को बदल दिया था, लेकिन उनका कहना है कि वह घुटने की सर्जरी के बाद 50 ओवर के फॉर्मेट में अपने भविष्य के बारे में गंभीरता से सोचेंगे. इस महीने के अंत में बेन स्टोक्स घुटने की सर्जरी कराएंगे.

Ben Stokes: वनडे से संन्यास को लेकर बेन स्टोक्स ने दिया बड़ा अपडेट, भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने पर भी सस्पेंस

Ben Stokes News: इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स ने वर्ल्ड कप में खेलने के लिए वनडे से संन्यास लेने के फैसले को बदल दिया था, लेकिन उनका कहना है कि वह घुटने की सर्जरी के बाद 50 ओवर के फॉर्मेट में अपने भविष्य के बारे में गंभीरता से सोचेंगे. इस महीने के अंत में बेन स्टोक्स घुटने की सर्जरी कराएंगे. इससे उनके सामने भारत में 25 जनवरी से हैदराबाद में शुरू होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए फिट होना बड़ा सवाल होगा.

वनडे से संन्यास को लेकर बेन स्टोक्स ने दिया बड़ा अपडेट

बेन स्टोक्स ने ‘स्काई स्पोर्ट्स’ से वनडे टीम में बने रहने के बारे में कहा, ‘मैं टेस्ट कप्तान हूं, आगे बहुत व्यस्त कार्यक्रम है.’ बेन स्टोक्स ने कहा, ‘मैं टेस्ट टीम के साथ बहुत सी चीजें हैं करना चाहता हूं और यह ऐसा फैसला होगा जिसके बारे में शायद मुझे काफी गंभीरता से सोचना होगा.’ बता दें कि इंग्लैंड ने तीन दिसंबर से शुरू होने वाले वेस्टइंडीज के सीमित ओवरों के दौरे के लिए कप्तान जोस बटलर सहित वर्ल्ड कप में खेलने वाले छह खिलाड़ियों को वनडे टीम में बनाए रखा है.

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने पर भी सस्पेंस

भारत में खेले जा रहे वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल में इंग्लैंड जगह नहीं बन पाया. इंग्लैंड लीग चरण के 9 में से केवल 3 मैच में जीत दर्ज कर पाया. इंग्लैंड ने अपने आखिरी मैच में शनिवार को कोलकाता में पाकिस्तान को 93 रन से हराया. वर्ल्ड कप में खेलने के लिए वनडे से अपना संन्यास वापस लेने वाले बेन स्टोक्स को वेस्टइंडीज दौरे के लिए वनडे और टी20 किसी टीम में जगह नहीं दी गई है. वर्ल्ड कप की टीम में शामिल जिन खिलाड़ियों को वनडे टीम में बरकरार रखा गया है, उनमें बटलर के अलावा गस एटकिंसन, हैरी ब्रुक, ब्रायडन कार्स, सैम कुरेन और लियाम लिविंगस्टोन शामिल हैं.

इंग्लैंड की वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम

वनडे टीम: जोस बटलर (कप्तान), रेहान अहमद, गस एटकिंसन, हैरी ब्रुक, ब्रायडन कार्स, जैक क्रॉली, सैम कुरेन, बेन डकेट, टॉम हार्टले, विल जैक्स, लियाम लिविंगस्टोन, ओली पोप, फिल साल्ट, जोश टोंग, जॉन टर्नर.

टी20 टीम: जोस बटलर (कप्तान), रेहान अहमद, मोइन अली, गस एटकिंसन, हैरी ब्रूक, सैम कुरेन, बेन डकेट, विल जैक, लियाम लिविंगस्टोन, टाइमल मिल्स, आदिल राशिद, फिल साल्ट, जोश टोंग, रीस टॉपले, जॉन टर्नर , क्रिस वोक्स.

Trending news