Virat Kohli: 'तब तेरा बाप टेस्ट क्रिकेटर था', PAK खिलाड़ी ने सुनाया विराट कोहली से झगड़े का किस्सा
Advertisement
trendingNow11555361

Virat Kohli: 'तब तेरा बाप टेस्ट क्रिकेटर था', PAK खिलाड़ी ने सुनाया विराट कोहली से झगड़े का किस्सा

Team India: भारत-पाकिस्तान के खिलाड़ियों के बीच स्लेजिंग भी खूब होती है. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली से झगड़े का एक किस्सा पाकिस्तान के तेज गेंदबाज सोहेल खान ने सुनाया है, जो साल 2015 के वर्ल्ड कप से जुड़ा है. 

Virat Kohli: 'तब तेरा बाप टेस्ट क्रिकेटर था', PAK खिलाड़ी ने सुनाया विराट कोहली से झगड़े का किस्सा

India Vs Pakistan Players Fight: भारत और पाकिस्तान के बीच जितनी राजनीतिक तकरार होती है, उतनी ही क्रिकेट के मैदान पर भी दिखती है. हालांकि दोनों टीमों की फिलहाल आईसीसी और एसीसी टूर्नामेंट्स में ही भिड़ंत होती है. दोनों टीमों के खिलाड़ी भी जीत के लिए हर सरहद को पार कर जाते हैं. दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच स्लेजिंग भी खूब होती है. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली से झगड़े का एक किस्सा पाकिस्तान के तेज गेंदबाज सोहेल खान ने सुनाया है, जो साल 2015 के वर्ल्ड कप से जुड़ा है. 

 क्या बोले सोहेल

विराट कोहली को लेकर पाकिस्तानी पेसर सोहेल खान ने बड़ा दावा किया है. पाकिस्तान के एक यू-ट्यूब चैनल से बात करते हुए उन्होंने साल 2015 के वर्ल्ड कप की एक घटना बताई है. सोहेल ने दावा किया कि जब वह बैटिंग करने उतरे तो कोहली उनको स्लेज कर रहे थे. सोहेल ने कहा- मैं जब बल्लेबाजी करने आया तो कोहली ने कहा जुम्मा-जुम्मा 8 दिन हुए हैं क्रिकेट में आए और आप ये बातें करते हो. 

सोहेल के मुताबिक, जवाब में उन्होंने कोहली से कहा कि बेटा जब आप अंडर 19 खेल रहे थे, तब तेरा बाप टेस्ट क्रिकेट खेल रहा था. पाकिस्तानी क्रिकेटर ने यह भी दावा किया कि मिस्बाह-उल-हक और महेंद्र सिंह धोनी को इस मामले में दखल देना पड़ा था. पाक गेंदबाज के मुताबिक कोहली से एमएस धोनी ने कहा था कि तुम इसको नहीं जानते, ये पुराना चावल है. तुम साइड हो जाओ.

विराट ने बल्ले से दिया था जवाब

उस मैच में विराट कोहली ने पाकिस्तानी गेंदबाजी की बखिया उधेड़ दी थी. कोहली ने पाकिस्तान के सभी गेंदबाजों की जमकर धुनाई करते हुए 107 रन ठोक डाले थे. टीम इंडिया ने इस मैच में 7 विकेट के नुकसान पर 300 रन बनाए थे. मैच में सोहेल ने 55 रन लुटाकर 5 विकेट झटके थे. लेकिन इनमें से 4 विकेट उनके हिस्से में तब आए थे, जब टीम इंडिया अंतिम ओवरों में तेज खेलने की कोशिश कर रही थी. वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की टीम 47 ओवर में 224 रन ही बना सकी थी. टीम इंडिया ने 76 रनों से यह मैच जीता था.

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news