IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ हार का सबसे बड़ा गुनहगार बना ये खिलाड़ी, करियर पर भी मंडराया खतरा!
Advertisement

IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ हार का सबसे बड़ा गुनहगार बना ये खिलाड़ी, करियर पर भी मंडराया खतरा!

India vs Sri Lanka: श्रीलंका ने टीम इंडिया को हराकर एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) से लगभग बाहर कर दिया है. श्रीलंका के खिलाफ टीम का एक खिलाड़ी हार का बड़ा गुनहगार रहा.

Photo (BCCI)

IND vs SL Match, Asia Cup 2022: टीम इंडिया एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) से बाहर होने की कगार पर खड़ी है. टीम इंडिया ने ग्रुप स्टेज में दोनों मुकाबले जीते थे, लेकिन सुपर -4 में वह पूरी तरह फेल रही है. एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के सुपर-4 में टीम इंडिया को लगातार दूसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा. श्रीलंका के खिलाफ खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया का एक खिलाड़ी हार का सबसे बड़ा गुनहगार बना. ये खिलाड़ी पाकिस्तान के खिलाफ भी फ्लॉप रहा था.

ये खिलाड़ी बना हार का गुनहगार

श्रीलंका के खिलाफ खेले गए मैच में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 173 रन बनाए थे. टारगेट देखने में काफी बड़ा था, लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने इसे श्रीलंका के लिए काफी आसान बना दिया. एशिया कप 2022 में टीम इंडिया के सबसे सीनियर तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) हार की सबसे बड़ी वजह रहे. भुवनेश्वर कुमार इस मैच में काफी महंगे साबित हुए और टीम के लिए विकेट भी नहीं निकाल सके. 

19वें ओवर में रहे काफी महंगे 

श्रीलंका को ये मुकाबला जीतने के लिए आखिरी 2 ओवरों में 21 रनों की जरूरत थी, ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा ने भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) पर भरोसा दिखाते हुए उन्हें 19वां ओवर था. भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) अपने अनुभव का फायदा नहीं उठा सके और उन्होंने इस ओवर में 14 रन खर्च कर दिए. भुवनेश्वर कुमार अगर इस ओवर में रन बताने में कामयाब होते तो शायद मैच का नतीजा भारत के पक्ष में आ सकता था. इस मैच से पहले पाकिस्तान के खिलाफ भी उन्होंने 19वें ओवर में 19 रन खर्च किए थे. 

श्रीलंका के खिलाफ विकेट के लिए तरसे

भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने श्रीलंका के खिलाफ पहले ओवर में अच्छी गेंदबाजी की थी, लेकिन इसके बाद वह बहुत महंगे साबित हुए. भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने इस मैच में 4 ओवर गेंदबाजी की, जिसमें उन्होंने 7.50 की इकॉनमी से रन खर्च किए और 1 भी विकेट अपने नाम नहीं किया. आपको बता दें कि पाकिस्तान अगर बुधवार को होने वाले मैच में अफगानिस्तान को हरा देता है तो भारत टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगा. वहीं टीम इंडिया को सुपर-4 में अपना आखिरी मैच अफगानिस्तान के खिलाफ ही खेलना है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news