Watch: Live क्रिकेट मैच में लड़के ने गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, इंटरनेट पर इस वीडियो ने मचाया तहलका
Advertisement

Watch: Live क्रिकेट मैच में लड़के ने गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, इंटरनेट पर इस वीडियो ने मचाया तहलका

Big Bash League: ऑस्ट्रेलिया की धरती पर इन दिनों बिग बैश लीग 2023-2024 सीजन जारी है. बिग बैश लीग के रोमांचक मैचों के बीच में रोमांस का भी तड़का देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इंटरनेट पर इस वीडियो ने सनसनी मचा रखी है. 

Watch: Live क्रिकेट मैच में लड़के ने गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, इंटरनेट पर इस वीडियो ने मचाया तहलका

Big Bash League: ऑस्ट्रेलिया की धरती पर इन दिनों बिग बैश लीग 2023-2024 सीजन जारी है. बिग बैश लीग के रोमांचक मैचों के बीच में रोमांस का भी तड़का देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इंटरनेट पर इस वीडियो ने सनसनी मचा रखी है. बिग बैश लीग के लाइव मैच में दौरान एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को सरेआम लाखों दर्शकों की मौजूदगी में प्रपोज कर दिया. इस लड़के ने बीच स्टेडियम में घुटने के बल बैठकर अपनी गर्लफ्रेंड को अंगूठी पहनाई.  

क्रिकेट मैच में लड़के ने गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज

दरअसल, ये वाकया 2 जनवरी को मेलबर्न रेनेगेड्स और मेलबर्न स्टार्स के बीच खेले गए बिग बैश लीग मैच का है. मेलबर्न रेनेगेड्स और मेलबर्न स्टार्स के बीच ये मुकाबला मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा था. लाइव मैच के दौरान अचानक कुछ ऐसा हुआ जिससे हर कोई हैरान रह गया. स्टेडियम में मैच देखने के लिए आए एक लड़के ने अचानक MCG के स्टेडियम में घुटने के बल बैठकर अपनी गर्लफ्रेंड को बड़े ही रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया. सोशल मीडिया पर पलभर में ही ये वीडियो वायरल हो गया.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIDDAAN (@kiddaan)

इंटरनेट पर इस वीडियो ने मचाई सनसनी

लाइव मैच के दौरान ये शख्स अपनी गर्लफ्रेंड के सामने घुटने के बल बैठता है. फिर उसके बाद ये शख्स अपनी गर्लफ्रेंड को अंगूठी निकालकर प्रपोज करता है. लड़की यह देखकर हैरानी वाली रिएक्शन देती है और फिर हंसते हुए हां कर देती है. ये शख्स इसके बाद अपनी गर्लफ्रेंड को अंगूठी पहनाता है और उसके माथे को चूम लेता है. शख्स ने गर्लफ्रेंड को गले से भी लगा लिया. मजे की बात ये रही कि ये दोनों ही अलग-अलग टीमों को सपोर्ट कर रहे थे. लड़का मेलबर्न स्टार्स का फैन था, जबकि लड़की मेलबर्न रेनेगेड्स को चीयर कर रही थी. इस मैच में मेलबर्न स्टार्स ने मेलबर्न रेनेगेड्स को 8 विकेट (DLS) से हराया था. ग्लेन मैक्सवेल को 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया था.  

Trending news