इस दिग्गज ने दिया बड़ा बयान, टीम इंडिया का रिमोट कंट्रोल दूसरों के हाथों में!
X

इस दिग्गज ने दिया बड़ा बयान, टीम इंडिया का रिमोट कंट्रोल दूसरों के हाथों में!

ICC टी20 वर्ल्ड कप में आज टीम इंडिया अपना मैच अफगानिस्तान के खिलाफ खेलेगी. भारत के बल्लेबाजों और अफगानिस्तान के स्पिनरों के बीच मुकाबला होगा. इसी बीच पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ा बयान दिया है.  

इस दिग्गज ने दिया बड़ा बयान, टीम इंडिया का रिमोट कंट्रोल दूसरों के हाथों में!

नई दिल्ली: टीम इंडिया के लिए मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है. टीम को लगातार 2 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. पहले मैच में भारत को पाकिस्तान ने 10 विकेट से हराया. वहीं, दूसरे मैच में न्यूजीलैंड ने 8 विकेट से शिकस्त दी. आज भारत का मुकाबला अफगानिस्तान से होना है. इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज और मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भारतीय टीम को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

पूर्व क्रिकेटर ने कही बड़ी बात 

टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप में बेहतरीन प्रदर्शन नहीं कर पाई है. भारत की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद लगभग खत्म हो चुकी है. भारत के पूर्व बल्लेबाज और मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ' टी20 वर्ल्ड कप में कुछ भी आसान नहीं है. अब हर मैच मुश्किल लग रहा है. हम पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ हार गए हैं. हमारी किस्मत अब दूसरों के हाथ में है. हमने अपनी जिंदगी का रिमोट कंट्रोल किसी और के हाथों में दे दिया है.'

अफगानिस्तान से आसान नहीं होगा मुकाबला 

ग्रुप 2 में अफगानिस्तान ने 3 मैच खेले हैं जिसमें उसे दो में जीत मिली है. अफगान टीम ने स्कॉटलैंड और नामीबिया को हराया है. वहीं, पाकिस्तान के हाथों उसे 5 विकेट से हार झेलनी पड़ी. आकाश चोपड़ा ने आगे कहा, 'अफगानिस्तान की टीम भारत के लिए खतरा है. उसे हल्के में लेना भारत के लिए बड़ी भूल होगी. दोनों टीमों के लिए टॉस अहम होगा.'
 
भारत के लिए जीत जरूरी 

भारत को सेमीफाइनल की उम्मीद जिंदा रखने के लिए अफगानिस्तान के खिलाफ बड़े अंतर से जीत चाहिए. उसके बाद स्कॉटलैंड और नामीबिया के खिलाफ भी जीत दर्ज करनी होगी. साथ ही ये दुआ करनी होगी कि अफगानिस्तान की टीम न्यूजीलैंड को हरा दे. भारतीय बल्लेबाजों को अफगानिस्तान के स्पिनरों से बचना होगा. अफगान टीम के पास राशिद खान और मुजीब उर रहमान जैसे दो खतरनाक स्पिनर हैं. भारत के बल्लेबाजों और अफगानिस्तान के गेंदबाजों के बीच मुकाबला होगा. 

भारत और अफगानिस्तान का रिकॉर्ड 

भारत और अफगानिस्तान के बीच कुल दो टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले गए हैं और दोनों ही मुकाबलों में भारत ने जीत हासिल की है. अफगान टीम ने अभी तक टी20 वर्ल्ड कप में बेहतरीन खेल दिखाया है. उसने नामीबिया और स्कॉटलैंड को हराया. वहीं, पाकिस्तान के खिलाफ उसे हार झेलनी पड़ी थी.  

Trending news