Asia Cup 2023: पाकिस्तान के लिए सबसे बड़ा खतरा है भारत का ये धुरंधर बल्लेबाज, अब तो पड़ोसी मुल्क ने भी मान लिया!
Advertisement
trendingNow11850535

Asia Cup 2023: पाकिस्तान के लिए सबसे बड़ा खतरा है भारत का ये धुरंधर बल्लेबाज, अब तो पड़ोसी मुल्क ने भी मान लिया!

IND vs PAK: रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया एशिया कप-2023 में अपने अभियान का आगाज चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से करेगी, जो कल यानी 2 सितंबर को कैंडी में खेला जाएगा. इस मैच से पहले पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी का बयान आया है.

Asia Cup 2023: पाकिस्तान के लिए सबसे बड़ा खतरा है भारत का ये धुरंधर बल्लेबाज, अब तो पड़ोसी मुल्क ने भी मान लिया!

Asia Cup-2023, India vs Pakistan : भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप (Asia Cup-2023) में खेलने के लिए श्रीलंका पहुंच चुकी है. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इस महाद्वीपीय टूर्नामेंट में अपने अभियान का आगाज चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ कल यानी 2 सितंबर को होने वाले मुकाबले से करेगी. इस मुकाबले से पहले पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी ने बड़ा बयान दिया है.

दुनियाभर के क्रिकेट फैंस की नजर

एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज मैच होने की उम्मीद है. इस मुकाबले पर भारत और पाकिस्तान ही नहीं, बल्कि दुनियाभर के क्रिकेट फैंस की नजरें रहेंगी, जो श्रीलंका के कैंडी में खेला जाएगा. भारतीय टीम की कप्तानी जहां रोहित शर्मा के पास है तो वहीं पाकिस्तान की कमान बाबर आजम संभाल रहे हैं. दोनों की ही कोशिश इस टूर्नामेंट में अपनी टीम को जीत दिलाने की होगी. पाकिस्तान ने इससे पहले नेपाल को हराकर टूर्नामेंट में जीत से आगाज किया.

ये धुरंधर मचाएगा धमाल

इस मैच में सभी का फोकस भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पर रहेगा. लोग उम्मीद करेंगे कि वह एक बड़ी पारी खेलें. अगर इंटरनेशनल क्रिकेट में एक्टिव भारतीय खिलाड़ियों की बात की जाए तो पाकिस्तान के खिलाफ वनडे में सबसे ज्यादा रन रोहित शर्मा ने ही बनाए हैं. अब उनके पास कप्तानी भी है और जिम्मेदारी के साथ-साथ वह बल्ले से भी योगदान देना चाहेंगे. रोहित ने अभी तक पाकिस्तान के खिलाफ वनडे में 720 रन जोड़े हैं, जिनमें उनका औसत 51.42 का रहा है. इसके अलावा वनडे में 6 अर्धशतक और 2 शतक उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ जड़े हैं. विराट कोहली (536 रन) लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं.

पाकिस्तानी धुरंधर ने भी माना

भारत के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तान के एक धुरंधर खिलाड़ी का बयान भी आया है. हाल में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने वाले पाकिस्तान के पूर्व स्टार तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने एक इंटरव्यू में रोहित के लिए खास प्लान बनाने की बात कही. उन्होंने कहा, 'पाकिस्तानी टीम को रोहित शर्मा के खिलाफ खास प्लान बनाने की जरूरत है. वह पाकिस्तान के खिलाफ लगातार रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं.' ऐसे में साफ समझा जा सकता है कि इस मैच से पड़ोसी मुल्क की टीम भी रोहित को लेकर स्पेशल प्लान बनाएगी.

Trending news