Cheteshwar Pujara की बेटी के बर्थडे में Rohit Sharma और इन क्रिकेटर्स के बच्चों का धमाल, वायरल हो रहा Video

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) की बेटी अदिति को जन्मदिन पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की बेटी समायरा ने क्यूट अंदाज में विश किया. हार्दिक और रहाणे के बच्चे भी पार्टी में शामिल हुए.   

Cheteshwar Pujara की बेटी के बर्थडे में Rohit Sharma और इन क्रिकेटर्स के बच्चों का धमाल, वायरल हो रहा Video
Cheteshwar Pujara Daughter's Birthday (फोटो-twitter)

नई दिल्ली: टीम इंडिया इस वक्त इंग्लैंड के खिलाफ पिंक बॉल टेस्ट की तैयारियों में जुटी है. तीसरा टेस्ट मैच 24 फरवरी को अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम (Motera Stadium) में खेला जाएगा. सीरीज 1-1 की बराबरी पर है, ऐसे में ये मुकाबला बेहद अहम माना जा रहा है. जहां भारतीय टीम मेहमान नवाजी के लिए अपनी कमर कस रही है. वहीं, उनकी फैमली अहमदाबाद में मजेदार अंदाज में वक्त बिता रही है.

धूमधाम से मना पुजारा की बेटी का बर्थडे

भारतीय टीम की दीवार चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) की बेटी अदिति का जन्मदिन बड़ी धूम-धाम से मनाया गया. इस मौके पर भारतीय क्रिकेटर्स और उनकी फैमिली भी मौजूद थी. पुजारा की बेटी अदिति को उनके बर्थडे पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma), अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के बच्चों ने बेहद खास अंदाज में विश किया. 

रोहित की बेटी ने इस अंदाज में किया विश

रोहित (Rohit Sharma) की बेटी समायरा ने अदिति को एक स्पेशल अंदाज में बर्थडे विश किया. समायरा ने अदिति के लिए गाना गा कर जन्मदिन की बधाई दी.  

 

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की बेटी समायरा के हाथ में माइक है और वह काफी क्यूट तरीके से पुजारा (Cheteshwar Pujara) की बेटी को विश कर रहीं हैं. सोशल मीडिया पर पुजारा की बेटी का बर्थडे वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Sri Lanka Cricket: Salary विवाद के चलते Chaminda Vaas ने नियुक्ति के तीन दिन बाद ही कोच पद से दिया इस्तीफा

बता दें कि बीसीसीआई (BCCI) से परमिशन लेने के बाद टीम इंडिया के कई खिलाड़ी इस टेस्ट सीरीज में अपनी फैमिली के साथ ट्रैवल कर रहे हैं. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) , अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane), चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इन कुछ खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हैं. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.