Video: क्रिस गेल के बयान से मचा हड़कंप, कहा- ICC नहीं मैं हूं क्रिकेट का असली 'BOSS'
Advertisement
trendingNow1941873

Video: क्रिस गेल के बयान से मचा हड़कंप, कहा- ICC नहीं मैं हूं क्रिकेट का असली 'BOSS'

क्रिस गेल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में 67 रन की धमाकेदार पारी खेली. क्रिस गेल की पारी की मदद से वेस्टइंडीज ने ऑस्ट्रेलिया पर 6 विकेट से दर्ज कर टी20 सीरीज में कब्जा किया.

Chris Gayle

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के धुरंधर बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) के एक बयान से हड़कंप मच गया है. क्रिस गेल का कहना है कि क्रिकेट का असली बॉस ICC (International Cricket Council) नहीं, बल्कि वह खुद हैं. क्रिस गेल (Chris Gayle) का  इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. क्रिस गेल खुद को 'द यूनिवर्स बॉस' कहलाना पसंद करते हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी टी-20 सीरीज के तीसरे मैच में क्रिस गेल ने 38 गेंदों पर 67 रन बनाए थे, जिसमें 4 चौके और 7 छक्के शामिल रहे. 

  1. गेल ने खुद को बताया क्रिकेट का बॉस
  2. गेल ने ICC पर ली चुटकी 
  3. सोशल मीडिया पर Video वायरल

गेल ने खुद को बताया क्रिकेट का बॉस

क्रिस गेल (Chris Gayle) ने जब अपनी तूफानी फिफ्टी का जश्न मनाया तो उनके बल्‍ले पर लगे स्टिकर में यूनिवर्स शब्‍द नहीं था. जब गेल से इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'ICC नहीं चाहता कि वो अपने बल्ले के पीछे यूनिवर्स बॉस शब्द का इस्तेमाल करें. बल्‍ले पर सिर्फ बॉस लिखा है. आपको पता है कि यह यूनिवर्स बॉस है, लेकिन आईसीसी नहीं चाहता कि मैं अपने बल्‍ले पर यूनिवर्स बॉस का स्टिकर लगाऊं, तो मैंने इसे छोटा करके द बॉस कर दिया है. मैं तो बॉस हूं.'

ICC पर ली चुटकी 

क्रिस गेल (Chris Gayle) से जब आगे पूछा गया कि क्या ICC का 'यूनिवर्स बॉस' पर कॉपीराइट है, तो गेल ने और भी मजेदार जवाब दिया. क्रिस गेल ने कहा, 'हां, हां मुझे इस पर कॉपीराइट करना पड़ेगा.' इसके बाद रिपोर्टर ने जब आगे कहा कि आईसीसी तकनीकी रूप से क्रिकेट का बॉस है ना?' इस पर गेल ने जवाब दिया, 'नहीं, नहीं, ICC नहीं. मैं तकनीकी रूप से बॉस हूं.'  बता दें कि क्रिस गेल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में 67 रन की धमाकेदार पारी खेली. क्रिस गेल की पारी की मदद से वेस्टइंडीज ने ऑस्ट्रेलिया पर 6 विकेट से दर्ज कर टी20 सीरीज में कब्जा किया. गेल 14,000 टी20 रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी बने.

Trending news