Video: क्रिस लिन ने ठोका 103 मीटर का तेजतर्रार छक्का, छत से टकराकर वापस मैदान पर आ गिरी गेंद
Advertisement
trendingNow12035460

Video: क्रिस लिन ने ठोका 103 मीटर का तेजतर्रार छक्का, छत से टकराकर वापस मैदान पर आ गिरी गेंद

Chris Lynn Six Video: बिग बैश लीग में शुक्रवार को मेलबर्न रेनेगेड्स ने एडिलेड स्ट्राइकर्स को 4 विकेट से हरा दिया. इस मैच के दौरान एडिलेड स्ट्राइकर्स के बल्लेबाज क्रिस लिन ने ऐसा तेजतर्रार छक्का ठोक दिया जो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रहा है.

Video: क्रिस लिन ने ठोका 103 मीटर का तेजतर्रार छक्का, छत से टकराकर वापस मैदान पर आ गिरी गेंद

Chris Lynn Six: बिग बैश लीग में शुक्रवार को मेलबर्न रेनेगेड्स ने एडिलेड स्ट्राइकर्स को 4 विकेट से हरा दिया. इस मैच के दौरान एडिलेड स्ट्राइकर्स के बल्लेबाज क्रिस लिन ने ऐसा तेजतर्रार छक्का ठोक दिया जो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रहा है. दरअसल, क्रिस लिन ने जब ये गगनचुंबी शॉट खेला तो गेंद स्टेडियम की छत से टकराकर वापस मैदान पर आ गिरी. बता दें कि इस मैच में क्रिस लिन ने 34 गेंदों में 56 रनों की पारी खेली थी. क्रिस लिन ने इस दौरान 4 चौके और 4 छक्के जमाए. 

क्रिस लिन ने ठोका 103 मीटर का तेजतर्रार छक्का

हुआ यूं कि एडिलेड स्ट्राइकर्स की पारी के पांचवें ओवर में मेलबर्न रेनेगेड्स के कप्तान विल सदरलैंड गेंदबाजी के लिए आए. विल सदरलैंड के इस ओवर की पहली ही गेंद पर एडिलेड स्ट्राइकर्स के बल्लेबाज क्रिस लिन ने तेजतर्रार छक्का ठोक दिया, लेकिन गेंद स्टेडियम की छत से टकराकर वापस मैदान पर आ गिरी. क्रिस लिन ने यह छक्का 103 मीटर का लगाया था. बता दें कि मेलबर्न रेनेगेड्स और एडिलेड स्ट्राइकर्स के बीच यह बिग बैश लीग का मुकाबला डॉकलैंड्स स्टेडियम में खेला जा रहा था.

छत से टकराकर वापस मैदान पर आ गिरी गेंद  

डॉकलैंड्स एक इंडोर स्टेडियम है. जब भी किसी बल्लेबाज का शॉट इस स्टेडियम की छत से टकराता है तो उसे 6 रन दिए जाते हैं. हालांकि इससे पहले यह नियम था कि अगर गेंद छत से टकराती है तो उसे डेडबॉल करार दिया जाता था. इस मैच में एडिलेड स्ट्राइकर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 177 रन बनाए और मेलबर्न रेनेगेड्स को जीत के लिए 178 रनों का टारगेट दिया. लक्ष्य का पीछा करते हुए मेलबर्न रेनेगेड्स ने 18.4 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 178 रन बना लिए और ये मैच जीत लिया. क्रिस लिन इस दौरान बिग बैश लीग में 200 छक्के जड़ने वाले पहले बल्लेबाज भी बन गए हैं.

Trending news