PAK vs NZ: चैट लीक होने... माइकल वॉन ने तो जले पर नमक छिड़क दिया, पाकिस्तान से कौन देगा इस्तीफा?
Advertisement

PAK vs NZ: चैट लीक होने... माइकल वॉन ने तो जले पर नमक छिड़क दिया, पाकिस्तान से कौन देगा इस्तीफा?

PAK vs NZ: इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर माइकल वॉन (Michael Vaughan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वॉन ने अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम पर कटाक्ष किया है. पाकिस्तान का वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) में अगला मैच न्यूजीलैंड से बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. 

PAK vs NZ: चैट लीक होने... माइकल वॉन ने तो जले पर नमक छिड़क दिया, पाकिस्तान से कौन देगा इस्तीफा?

Pakistan vs New Zealand : इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर माइकल वॉन (Michael Vaughan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर अपने ट्वीट से या तो दूसरों से मजे लेते हैं या फिर कटाक्ष करते हैं. वॉन ने अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम पर कटाक्ष किया है. बाबर आजम (Babar Azam) की कप्तानी वाली टीम पाकिस्तान का वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) में अगला मैच न्यूजीलैंड से बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में शनिवार 4 नवंबर को खेला जाएगा. 

वॉन ने किया कटाक्ष

पाकिस्तान को विश्व कप में अब न्यूजीलैंड का सामना करना है. अपनी सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को जीवंत रखने के लिए पाकिस्तान को इस मैच में हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी. इस मैच से एक दिन पहले इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन ने 'मेन इन ग्रीन' पर कटाक्ष किया. उन्होंने लिखा कि वह 'चिंतित' थे क्योंकि पाकिस्तान टीम पिछले कुछ दिनों से शांत है. उन्होंने इशारों-इशारों में कह दिया कि बाबर आजम की टीम को मैच जीतने के लिए किसी विवाद की जरूरत है.

क्या लिखा?

माइकल वॉन ने एक्स (पहले ट्विटर) पर एक वीडियो को रीपोस्ट किया. इस वीडियो में वॉन कहते नजर आ रहे हैं- अगर आप विश्व कप के इतिहास पर नजर डालें तो, जब तक पाकिस्तान के साथ विवाद ना हो, विश्व कप शुरू नहीं होता है. जब तक कोई बाहर नहीं हो जाता. मुझे समझ नहीं आता कि वे टूर्नामेंट शुरू होने के दिन ही सभी को बर्खास्त क्यों नहीं कर देते. हर कोई इस्तीफा देता है. वे हर विश्व कप जीतेंगे. वे किसके इंतजार में हैं?' उन्होंने शुक्रवार को इस वीडियो केो रीपोस्ट करते हुए लिखा, 'मुझे पाकिस्तान की चिंता है. पिछले कुछ दिनों से यह बहुत शांत है. उन्हें किसी के इस्तीफा देने या व्हाट्स ऐप संदेश को लीक करने की जरूरत है.'

 

इंजमाम ने भी दिया था इस्तीफा

बता दें कि पाकिस्तान टीम के चीफ सेलेक्टर इंजमाम उल हक ने हाल में अपने पद से इस आरोप के चलते इस्तीफा दे दिया था कि वह एक प्रमुख स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी में शेयरधारक भी थे. उस भूमिका के कारण हितों के टकराव के आरोप लगे थे. वर्ल्ड कप की पॉइंट्स टेबल की बात करें तो पाकिस्तान फिलहाल अफगानिस्तान से नीचे छठे नंबर पर है. न्यूजीलैंड 8 अंकों के साथ नंबर-4 पर है. अफगानिस्तान के भी 8 अंक हैं. पाकिस्तान के 6 अंक हैं.

Trending news