Lockdown में पोछा लगा रहे हैं जसप्रीत बुमराह, कहा- मां बहुत खुश है, देखें VIDEO

Coronavirus के चलते भारत में 21 दिन का लॉकडाउन है. इस समय जसप्रीत बुमराह से लेकर रोहित शर्मा तक घर की सफाई में हाथ बंटा रहे हैं. 

Lockdown में पोछा लगा रहे हैं जसप्रीत बुमराह, कहा- मां बहुत खुश है, देखें VIDEO
मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह की जोड़ी दुनिया की किसी भी टीम की हालत खराब करने में सक्षम है. (फोटो: PTI)

नई दिल्ली: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (Coronavirus) ने दुनियाभर में कोहराम मचा रखा है. इसके कारण दुनिया में करीब 34 हजार लोग मारे जा चुके हैं. भारत में इससे बचाव के उपायों के चलते 21 दिन का लॉकडाउन है. भारतीय क्रिकेटर इस मौके का इस्तेमाल खुद की फिटनेस बेहतर करने में कर रहे हैं. साथ ही, वे कुछ फनी वीडियो बनाकर भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का सामने आया है. 

जसप्रीत बुमराह लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान घर की साफ-सफाई में हाथ बंटाकर खुद को व्यस्त रख रहे हैं. भारत के नंबर-1 गेंदबाज ने इसका वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है. वे वीडियो में पोछा लगाते नजर आ रहे हैं. 

जसप्रीत बुमराह ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, “मेरी बदली हुई भूमिका से घर साफ रह रहा है. इससे मेरी मां बहुत खुश है. (ध्यान रहे- यह सारा काम मुझे दोबारा बिना चप्पल के करना पड़ा.)" 

 

दो दिन पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भी माना था कि वे घर में सफाई की  जिम्मेदारी उठा रहे हैं. उन्होंने एक वीडियो में केविन पीटरसन से कहा, “मुझे याद नहीं है कि इससे पहले मैंने घर का काम कब किया था. लेकिन इस बार मैंने सफाई की और इसमें मुझे दो घंटे लग गए. घर साफ करना आसान काम नहीं है." 

इस बीच विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा का एक और वीडियो सामने आया है. इसमें अनुष्का पति विराट के बाल काट रही हैं. इसके बाल कोहली पत्नी अनुष्का की तारीफ करते हैं. वे कहते हैं कि बाल अच्छे कटे हैं. इस वीडियो पर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने मजेदार कॉमेंट किया. अनुष्का द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में कॉमेंट किया, "भाभी, ये कैंची-वैंची छोड़ो. ट्रिमर को फुलऑन आने दो." 

इस वीडियो पर खूब सारे कॉमेंट आए हैं. कुछ लोग विराट और अनुष्का की तारीफ कर रहे हैं. कुछ ने कहा कि कोरोना की वजह से उन्हें क्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिल गया. कुछ ऐसे यूजर भी हैं, जिन्हें विराट-अनुष्का की मस्ती पसंद नहीं आ रही है. ये लोग इस स्टार जोड़ी को ज्ञान दे रहे हैं कि जब देश संकट में है तब उन्हें ऐसे नॉनसीरियस वीडियो पोस्ट नहीं करने चाहिए.