क्रिकेटर मनीष पांडे बने एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी के हमसफर, देखें- शादी का पहला PHOTO

पूरे रीति-रिवाज से होने वाला मनीष-आश्रिता का शादी समारोह 2 दिन तक चलेगा.

क्रिकेटर मनीष पांडे बने एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी के हमसफर, देखें- शादी का पहला PHOTO
क्रिकेटर मनीष पांडेय ने एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी से शादी रचाई.

नई दिल्ली: टीम इंडिया के बल्लेबाज और कर्नाटक के कप्तान मनीष पांडे (Manish Pandey) सोमवार को साउथ इंडिया की एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी (Ashrita Shetty) के परिणय सूत्र में बंध गए. परिजनों की मौजूदगी में हुए सादे समारोह में दोनों ने सात फेरे लिए. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने इंस्टाग्राम पर विवाहित जोड़े की तस्वीर शेयर की. आईपीएल (IPL) में बाएं हाथ के बल्लेबाज मनीष पांडे सनराइजर्स हैदाराबाद फ्रेंचाइजी टीम के लिए खेलते हैं.

इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि दूल्हा बने मनीष पांडे ने शेरवानी पहनी रखी है, जबकि दुल्हन आश्रिता सिल्क की साड़ी में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में मनीष आश्रिता के गले में वरमाला डालते नजर आ रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मनीष पांडे की शादी में करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए. पूरे रीति-रिवाज से होने वाला विवाह का कार्यक्रम दो दिन तक चलेगा.

क्रिकेटर मनीष की कप्तानी में कर्नाटक ने रविवार को ही सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल मैच में तमिलनाडु को हराया था.  

26 साल की अश्रिता ने इंद्रजीत, ओरु कन्नयम मूनू कलावानिकलम, उदयम एनएच4 जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया है. उन्होंने 2012 में रिलीज हुई तेलीकेडा बोली से फिल्मी दुनिया में डेब्यू किया था.

इससे पहले क्रिकेट और मनोरंजन जगह की कई हस्तियां एक-दूसरे की हमसफर बन चुकी हैं. इनमें अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, हेजल कीच-युवराज सिंह, सागरिका घाटगे-जहीर खान, गीता बसरा-हरभजन सिंह, संगीता बिजलानी-मोहम्मद अजहरुद्दीन शामिल हैं.

ऑस्ट्रेलिया में शानदार बल्लेबाजी दिखा चुके
टीम इंडिया के लिहाज से बात की जाए तो मनीष ने 2016 की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीबी सीरीज के आखिरी मैच में केवल 81 गेंदों में 104 रन की नाबाद पारी खेलकर टीम इंडिया को जीत दिलाई थी. इस पारी में उन्होंने 8 चौके और एक छक्का लगाया था. यह उनके करियर के इकलौती सेंचुरी है. इसके बाद कुछ मौके उन्हें मिले लेकिन वे उन्हें भुना नहीं सके. हां वे इंडिया ए टीम के खिलाड़ी और कप्तान दोनों के तौर पर बहुत सफल रहे.

आईपीएल में 2009 में लगाया था शतक
मनीष पांडे आईपीएल में शतक लगाने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी हैं. उन्होंने साल 2009 में रॉयल चैलेंजर बेंगलुरू के लिए डेक्कन चार्जर्स के खिलाफ शानदार नाबाद 114 रन की पारी खेल कर सुर्खियां बटोरी थीं. इस शतक के साथ ही वे आईपीएल में सेंचुरी ठोकने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बन गए. इसके बाद वे पूणे वारियर्स, कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेले. कोलकाता के लिए खेलते हुए मनीष ने काफी शानदार पारियां खेली और वे हमेशा ही चर्चा में रहे.  2018 में उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद में 11 करोड़ में खरीदा और वे टीम के सबसे महंगे खिलाड़ी बने. इसके बाद हैदराबाद ने उन्हें 2019 में रीटेन भी किया.